मृतका छात्रा शोभा और आरोपी सुनील।

जानलेवा प्यार: कोचिंग में प्रेमिका को चाकू से गोदा, 12 साल पहले हुई थी प्रेमिका की शादी

Read Time:4 Minute, 56 Second

News Chakra. जानलेवा प्यार ! जी हां, प्यार का खुमार जब हद से ज्यादा बढ़ता है तो अक्सर वह जानलेवा हो जाता है। राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। आरोपी ने एक कोचिंग सेंटर की छत पर छात्रा को बुलाया और उस पर चाकू से हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, लेकिन कई दिन से प्रेमिका से बात नहीं होने पर आरोपी छात्र नाराज था। इसी के चलते उसने छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद छत कूदकर मौके से फरार हो गया और फिर घर पहुंचकर जहर खा लिया।

गंभीर रूप से घायल छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं, आरोपी छात्र का अस्पताल में इलाज चल रहा है, उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वारदात जयपुर के मनोहरपुर इलाके में स्थित एकलव्य एकेडमी क्लासेज फॉर लाइब्रेरी सेंटर की है। अरनिया गांव की रहने वाली 23 साल की शोभा चौधरी कोचिंग में पढ़ती थी। इसी कोचिंग की लाइब्रेरी में पढ़ने के लिए गठवाड़ी निवाली 25 साल का सुनील बागड़ी उर्फ सुरेंद्र मीणा भी आता था।

इस दौरान दोनों की जान-पहचान हो गई। बीते 10 दिन से शोभा कोचिंग नहीं आ रही थी। सुनील बार-बार उसे कॉल कर रहा था, लेकिन उसकी उससे बात भी नहीं हो पा रही थी। सुनील के ज्यादा कॉल करने पर शोभा ने उसे ब्लॉक कर दिया था। उसे डर था कि कहीं घरवालों इसका पता ना चल जाए। शोभा के ब्लॉक करने के बाद 21 मार्च को सुनील ने उसकी सहेली को कॉल किया, लेकिन उसने शोभा से बात कराने से मना कर दिया।

शनिवार सुबह करीब 10 बजे शोभा अपने मामा के साथ कोचिंग पहुंची। उसने मामा से नीचे रुकने को कहा और एक फाइल लेने के लिए कोचिंग में चली गई। इसके बाद वह सीधे कोचिंग की छत पर पहुंची, जहां सुनील पहले से मौजूद था। करीब पांच मिनट बाद शोभा के चिल्लाने की आवाज आने लगी, कोचिंग के टीचर और बच्चे छत पर पहुंचे तो शोभा खून से लतपथ हालत में पड़ी हुई थी। सुनील ने उस पर चाकू से हमला कर दिया था, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

गंभीर हालत में उसे मनोहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उसे रेफर कर दिया। इलाज के दौरान निम्स में उसकी मौत हो गई।

इधर, शोभा पर चाकू से हमला करने के बाद सुनील छत से कूदकर फरार हो गया। जहां से वह सीधे रायसर स्थित गठवाड़ी अपने घर पहुंचा और जहरीला पदार्थ खा लिया। जानकारी लगने पर परिजनों ने उसे भी निम्स अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार मृतका शोभा एकलव्य एकेडमी से कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (सीईटी ) की तैयारी कर रही थी। वहीं, सुनील बागड़ी लाइब्रेरी में पढ़ाई करने के लिए आता था। मृतका शोभा के परिजनों ने बताया कि 12 साल पहले उसका बाल विवाह हो गया था। लेकिन, अभी उसका गौना नहीं हुआ था। करीब छह महीने से वह सीईटी की तैयारी कर रही थी।

इधर, छात्रा की हत्या पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी सुनील की हालत में सुधार होने के बाद उसके बयान लिया जाएगा। वहीं, अन्य तरीके से मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

(नोट: खबर न्यूज़ चक्र डेक्स पर सोर्सलिंक से ऑटो पब्लिश्ड है, यह न्यूज़ चक्र द्वारा रैंडम ही एडिट की गई है)

Source link

अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हो गए हैं Previous post अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हो गए हैं
राजस्थान में भाजपा टीम बनाकर जीतेगी 2023 का रण - सीपी जोशी Next post राजस्थान में भाजपा टीम बनाकर जीतेगी 2023 का रण – सीपी जोशी