Jaipur: कर्नल राज्यवर्धन बोले- देश, सेना और पीएम पद का हमेशा किया अपमान, राहुल गांधी की सजा उनके कर्मों का फल

Jaipur: कर्नल राज्यवर्धन बोले- देश, सेना और पीएम पद का हमेशा किया अपमान, राहुल गांधी की सजा उनके कर्मों का फल

Read Time:2 Minute, 52 Second
कर्नल राज्यवर्धन

कर्नल राज्यवर्धन
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द किए जाने को लेकर टिप्पणी की। उन्होंने कहा जो सजा राहुल गांधी को सुनाई गई वो उनके कर्मों का फल है। इनके ये कर्म तब से शुरू हो गए थे जब यूपीए सरकार के समय प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रधानमंत्री के आदेश फाड़े गए थे।

चांदी की चम्मच लेकर जन्में राहुल गांधी अपने आप को ही सबसे बड़ा मानते हैं। राहुल गांधी न प्रधानमंत्री पद का सम्मान करते हैं, न देश और सेना का और न ही देशवासियों का। देश के खिलाफ, संविधान के खिलाफ, संवैधानिक संस्थाओं के खिलाफ, न्यायपालिका के खिलाफ जनादेश के खिलाफ और पिछड़े-दलित समुदाय के खिलाफ बात करना उनकी आदत बन गई है। यह कांग्रेस पार्टी और विशेष रूप से गांधी परिवार की कुरीति है और इस कुरीति छोड़ना भी नहीं चाहते।

पहले भी हो चुके हैं ऐसे मामले

कर्नल राज्यवर्धन ने कहा नेहरू गांधी परिवार के राहुल गांधी पहले व्यक्ति नहीं हैं, जिन्हें कोर्ट ने कदाचार, मानहानि के लिए सजा दी है। इससे पहले इनकी दादी इंदिरा को भी ट्रायल कोर्ट ने सजा दी थी। कोर्ट ने रायबरेली से इनकी सदस्यता भी रद्द कर दी थी। फिर चिकमंगलूर से उपचुनाव लड़ीं तो पद के दुरुपयोग के कारण इनकी सदस्यता रद्द हुई। इनकी माता सोनिया जी भी सरकारी पदों पर कदाचार को लेकर रायबरेली से अपनी सदस्यता गंवा चुकी हैं।

यही काम राहुल ने किया, देश के पिछड़े समुदाय को अपशब्द कहा। कोर्ट ने सजा दी है उन्हें, लेकिन कांग्रेस कोर्ट का अपमान कर रही है। कोर्ट का किसी राजनीतिक दल से क्या लेना-देना। उसे तो राहुल के खिलाफ सबूत मिले, राहुल दोषी सिद्ध हुए। राहुल के अपराध को ढंकने के लिए भाजपा पर आरोप लगाने का कोई फायदा नहीं है। जनता को पता है कि ये राहुल गांधी के कर्मों की सजा है।

Source link

Loading

Jaipur: मानहानि केस में सीएम गहलोत को समन नहीं, कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को जांच सौंपकर मांगी रिपोर्ट Previous post Jaipur: मानहानि केस में सीएम गहलोत को समन नहीं, कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को जांच सौंपकर मांगी रिपोर्ट
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने कियारा आडवाणी को शादी के लिए लकी कहा, 'उनके पास एक अच्छा अभिनेता है, जो स्टाइलिश है' Next post सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने कियारा आडवाणी को शादी के लिए लकी कहा, ‘उनके पास एक अच्छा अभिनेता है, जो स्टाइलिश है’