बिग ब्रेकिंग: 24 घंटे में कोटपूतली में फायरिंग की दूसरी वारदात, अब ढाबा संचालक पर चली गोली

बिग ब्रेकिंग: 24 घंटे में कोटपूतली में फायरिंग की दूसरी वारदात, अब ढाबा संचालक पर चली गोली

Read Time:3 Minute, 34 Second

कोटपुतली पुलिस की कार्य शैली पर सवालिया निशान- इतने अवैध हथियार आ कहां से रहे हैं ?

न्यूज़ चक्र कोटपूतली। कोटपूतली में बीती देर रात करीब 12:30 बजे पूतली पावर हाउस के सामने शर्मा पवित्र भोजनालय पर गोली चलने के समाचार हैं। ढाबा मालिक कमल कांत शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया की कुछ बदमाशों ने ढाबे पर आकर तोड़फोड़ की और गोली चला कर जान से मारने की कोशिश की। ढाबा संचालक ने बताया की गोली चलाने वाले स्थानीय आसपास के व्यक्ति ही हैं एवं भिंडी की सब्जी नहीं बनाने की बात पर झगड़ा किया था।

ढाबा संचालक ने पुलिस को बताया है कि 10 से 12 लोगों ने ढाबे पर हमला कर दिया, इनमें से कुछ लोग कुछ घंटे पहले आए थे और भिंडी की सब्जी बनाने को कहा, हमने कहा कि अभी भिंडी की सब्जी नहीं है कोई और सब्जी खा लीजिए। इस बात को लेकर उन्होंने झगड़ा किया मारपीट की एवं कुर्सी टेबल तोड़ दिया और गोली मारने की धमकी देकर चले गए उसके बाद देर रात्रि पर ढाबे पर आकर तोड़फोड़ की एवं गोली चला कर भाग गए।


कोटपूतली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बंदूक की गोली फ्रीज के आर पार करते हुए दूसरे हिस्से में लगी है। हालांकि इस घटना में किसी के कोई चोटिल होने की सूचना नहीं है।


देर रात्रि में ही घटना की जानकारी कोटपूतली पुलिस थाना इंचार्ज दिलीप सिंह शेखावत को दी गई। कोटपूतली पुलिस थाने से मय जाप्ता थानाधिकारी मौके पर पहुँचे। घटनास्थल पर पुलिस थाना अधिकारी दिलीप सिंह शेखावत, सब इंस्पेक्टर जयप्रकाश, मनोज कुमार व अन्य टीम मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया एवं साक्ष्य जुटाए। कोटपूतली पुलिस थाना अधिकारी ने तत्परता दिखाते हुए तुरंत कार्रवाई के लिए थाने से टीम को रवाना किया व आरोपियों की जानकारी जुटाई जा रही है।

आपको बता दें कि इससे पहले गुरुवार दोपहर को ही कोटपूतली के चिमनपुरा के समीप एक स्कूल व्याख्याता को स्कूल के पूर्व विद्यार्थियों ने गोली मार दी थी। जिसमें व्याख्याता चोटिल हो गए थे। हालांकि घटना के 6 घंटे बाद ही पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों को निरुद्ध कर लिया था। लेकिन इसके 5- 7 घंटे बाद ही देर रात्रि में हुई फायरिंग की दूसरी घटना ने क्षेत्र में अवैध हथियारों की हो रही खपत की ओर सवालिया निशान उठाए हैं।

(समाचार से जुड़े अन्य अपडेट होती देर में देखते रहिए न्यूज़ चक्र)

Loading

KOTPUTLI: फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट, पुलिस ने निरुद्ध किए दोनों आरोपी Previous post KOTPUTLI: फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट, पुलिस ने निरुद्ध किए दोनों आरोपी
पुलिस विभाग में व्यापक फेरबदल, 60 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षकों के तबादले Next post पुलिस विभाग में व्यापक फेरबदल, 60 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षकों के तबादले