आकाशीय बिजली गिरने से 11 वर्षीय बालक की मौत, गांव में छाया मातम

आकाशीय बिजली गिरने से 11 वर्षीय बालक की मौत, गांव में छाया मातम

Read Time:1 Minute, 59 Second

News Chakra @कोटपूतली । ग्राम पंचायत बखराना के गांव धवाली में गुरुवार को आकाशीय बिजली गिरने से 11 वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बालक अपने खेत में खेल रहा था। अचानक मौसम परिवर्तन से गुरुवार को बरसात के साथ आकाशीय बिजली गिरी, जिसमें किसान परिवार के 11 वर्षीय बालक को अपनी चपेट में ले लिया। इसकी सूचना पर चारों तरफ अफरा- तफरी मच गई और बालक को राजकीय बीडीएम हॉस्पिटल ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने बालक को मृत घोषित कर दिया।

पूर्व सरपंच अरुण यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव धवांली के किसान परिवार के पवन शर्मा का छोटा लड़का क्रिश जिसकी उम्र लगभग 11 वर्ष थी, जो अपने खेत में खेल रहा था, अचानक आकाशीय बिजली गिरने की वजह से बालक चपेट में आ गया। परिवार सहित गांव में मातम का माहौल हो गया।

दुखद घटना की सूचना पर तहसीलदार अभिषेक सिंह मौके पर पहुंचे और जानकारी ली, जिस पर उपस्थित ग्रामीण व पूर्व सरपंच अरुण यादव ने तहसीलदार से किसान परिवार के बच्चे की दुखद घटना को देखते हुए मुख्यमंत्री सहायता कोष सहित चिरंजीवी योजना, कृषि उपज मंडी, केसीसी आदि योजनाओं से किसान परिवार को लाभ दिलाने के लिए बात कही ,जिस पर तहसीलदार ने ग्रामीणों को शोक संतप्त परिवार को आश्वासन दिया।

Loading

जिले की खुशी में कोटपूतली स्थापना दिवस भूला प्रशासन, ना तोरण द्वार सजे, ना बजी शहनाई Previous post जिले की खुशी में कोटपूतली स्थापना दिवस भूला प्रशासन, ना तोरण द्वार सजे, ना बजी शहनाई
अजय देवगन-तब्बू स्टारर फिल्म ने की अच्छी शुरुआत; सप्ताहांत में लेने से पहले शुक्रवार को डुबकी लगाने के लिए [Check Early Estimates] Next post अजय देवगन-तब्बू स्टारर फिल्म ने की अच्छी शुरुआत; सप्ताहांत में लेने से पहले शुक्रवार को डुबकी लगाने के लिए [Check Early Estimates]