जन आक्रोश यात्रा

कोटपूतली में चौकी से अमाई तक ‘आक्रोश’, भाजपा ने जारी किया यात्रा रुट चार्ट

Read Time:6 Minute, 26 Second

पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. अरूण चतुर्वेदी रहेगें मुख्य वक्ता

News Chakra @कोटपूतली। भारतीय जनता पार्टी राजस्थान द्वारा निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा की शुरूआत कोटपूतली विधानसभा क्षेत्र में सोमवार से होगी। यात्रा सोमवार प्रात: 10 बजे ग्राम गोरधनपुरा चौकी स्थित श्री हनुमान मंदिर परिसर से शुरू होगी। यात्रा संयोजक सुभाषचन्द शर्मा ने बताया कि जन आक्रोश यात्रा में मुख्य वक्ता के रूप में पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. अरूण चतुर्वेदी भाग लेगें।

कोटपूतली नगर परिषद का हुआ विस्तार, देखिए कौनसे गावों की बदलेगी तस्वीर

यह यात्रा राजस्थान की कांग्रेस सरकार के चार वर्षो के काले चित्रों को लेकर निकाली जा रही है। राजस्थान की जनता में भारी आक्रोश है। इस आक्रोश को देखते हुए भाजपा जन आक्रोश यात्रा निकाल रही है। जिससे राजस्थान की कांग्रेस सरकार के काले कारनामे, भ्रष्टाचार, कुशासन एवं दिन प्रतिदिन बढ़ रहे गैंगरेप व गैंगवार के मुद्दों को लेकर लोगों को जागरूक करने का काम करेगी।

जन आक्रोश यात्रा : ये रहेगा रुट

यात्रा संयोजक सुभाषचन्द शर्मा ने बताया कि यात्रा चौकी गोरधनपुरा से शुरू होकर कंवरपुरा, कल्याणपुरा खुर्द, राहेड़ा, सुन्दरपुरा, कांसली, मोहनपुरा, जोधपुरा, कुजोता मोड़, कूजोता, अजीतपुरा, भैंसलाना, आसपुरा, रघुनाथपुरा, पाथरेड़ी, पूतली, खुर्दी होते हुए ग्राम पंचायत अमाई में विश्राम करेगी।

प्रवीण बंसल जन आक्रोश यात्रा के लिए भाजयुमो के विधानसभा संयोजक नियुक्त

भाजपा राजस्थान द्वारा प्रदेश भर की 200 विधानसभाओं में राज्य की कांग्रेस सरकार की विफलताओं को आमजन के बीच में ले जाने व काले कारनामों को उजागर करने के लिए जन आक्रोश यात्रा निकाली जा रही है। यात्रा को लेकर पार्टी के विभिन्न मोर्चो व प्रकोष्ठों द्वारा विधानसभा क्षेत्रवार संयोजकों की नियुक्ति की जा रही है। इसी क्रम में भाजयुमो जिलाध्यक्ष भगवान सहाय शर्मा ने पार्टी जिलाध्यक्ष जितेन्द्र शर्मा के निर्देश पर मोर्चे के जिला उपाध्यक्ष प्रवीण बंसल को भाजयुमो की ओर से कोटपूतली विधानसभा का संयोजक नियुक्त किया है।

चौकी से अमाई तक 'आक्रोश',

Meaning of love…चल प्यार करें…

बंसल पार्टी की इस यात्रा से युवाओं व छात्रों को जोडऩे का कार्य करेगें। उल्लेखनीय है कि उक्त यात्रा में बंसल कोटपूतली विधानसभा के मीडिया प्रभारी का भी दायित्व सम्भाल रहे है। साथ ही हाल ही में दिल्ली नगर निगम चुनावों में भी प्रचार के लिए जाने वाले भाजयुमो कार्यकर्ताओं के संयोजन का दायित्व भी सम्भाल चुके है।

नगर परिषद् में अतिक्रमण हटाने समेत विभिन्न बिन्दुओं पर आज होगी चर्चा

एसडीएम ऋषभ मण्डल सोमवार को स्थानीय नगर परिषद् सभागार में विभिन्न विभागों की बैठक लेेगें। प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत 30 नवम्बर को राज्य सरकार के स्वायत्त शासन विभाग द्वारा नोटिफिकेशन जारी करते हुए लगभग 15 ग्राम पंचायतों को शामिल कर कोटपूतली नगर परिषद् की सीमा में वृद्धि की गई है। बैठक में नगर परिषद् आयुक्त फतेह सिंह मीणा अन्य विभागों से कार्यो / फाईलों के स्थानान्तरण को लेकर रिपोर्ट प्रस्तुत करेगें। साथ ही सीमा वृद्धि पर भी विस्तृत चर्चा की जायेगी।

इसके अलावा नगर परिषद् द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही के बाद शहर की व्यवस्था सुधारने के बिंदुओं पर भी विस्तार से चर्चा होगी। जिसमें अन्य कई महत्वपूर्ण बिंदुओं को भी शामिल किया जायेगा। बैठक में डीएसपी कोटपूतली, तहसीलदार, पंचायत समिति बीडीओ, जेवीवीएनएल एईएन, पीएचईडी एईएन व पीडब्ल्युडी एईएन आदि अधिकारी मौजूद रहेगे।

आपको बता दे कि शहर में मास्टर पालन के तहत मुख्य मार्गों से दुकानें व अन्य संरचनाएं तोड़े जाने के बाद से शहर में यातायात व्यवस्था सहित अन्य व्यवस्थायें चरमराई हुए है. लोगों व व्यापारियों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, जिसे देखते हुए प्रशासनिक बैठक का आयोजन किया जा रहा है. जानकारी है कि बैठक में आज़ाद चौक मार्ग को चौड़ा करने व पुराने पालिका भवन की नीलामी सम्बन्धी बिंदुओं पर भी चर्चा होगी. इसके लिए जहाँ आज़ाद चौक मार्ग की नाप- जोंक हो चुकी है, वहीं पुराने पालिका भवन की नीलामी की सुचना भी प्रकाशित की जा चुकी है।

Loading

भारत जोड़ो यात्रा Previous post भारत जोड़ो यात्रा : आज पहुंचेगी RAJASTHAN, स्वागत की तैयारी में ‘सरकार’
भारत जोड़ो यात्रा Next post राजस्थान पहुंची भारत जोड़ो यात्रा, सहरिया नृत्य से वेलकम