अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हो गए हैं

अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हो गए हैं

Read Time:3 Minute, 8 Second

अक्षय कुमार उन अभिनेताओं में से एक हैं जिनका शेड्यूल हमेशा काम में व्यस्त रहता है। अभिनेता के पास पाइपलाइन में कुछ आकर्षक फिल्में हैं और लगता है क्या, अब हमें पता चला है कि वह स्काई फोर्स नामक एक और दिलचस्प फिल्म के लिए तैयार है। हाल ही में यह पता चला था कि अक्षय कुमार एक नए निर्देशक संदीप केलवानी के साथ स्काई फोर्स फिल्म करेंगे। खैर, अब खबर 100% पक्की है।

अक्षय कुमार स्टारर स्काई फ़ोर्स पर विवरण:

अभी हाल ही में, ईटाइम्स ने खुलासा किया कि अक्षय स्काई फोर्स की शूटिंग शुरू करने के लिए लंदन गए थे। इसके पहले शेड्यूल की शूटिंग के लिए वह मई में रवाना होने वाले हैं। कथित तौर पर, संदीप केलवानी की दृष्टि और कथन को सुनने के बाद सेल्फी अभिनेता जल्दी से बोर्ड पर आ गए। उन्हें कहानी का विचार पसंद आया और उन्होंने पटकथा पर भरोसा किया।

रिपोर्टों के अनुसार, सम्राट पृथ्वीराज अभिनेता फिल्म में एक भारतीय वायु सेना अधिकारी के चरित्र को चित्रित करेंगे। यह भारतीय वायु सेना की ऐतिहासिक उपलब्धियों में से एक पर आधारित होने जा रहा है। हालांकि अक्षय बोर्ड पर हैं, मुख्य अभिनेत्री को अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया गया है। एक आधिकारिक घोषणा की जानी बाकी है लेकिन कहा जाता है कि स्काई फ़ोर्स 2024 में सिनेमाघरों में उतरेगी। फिर भी, वह वास्तव में एक अजेय शक्ति है जब बैक-टू-बैक फिल्मों की शूटिंग की बात आती है।

अनकवर्ड के लिए, संदीप केलवानी एक लेखक हैं, जिन्होंने पहले रनवे 34 के लिए अजय देवगन के साथ एक एसोसिएट डायरेक्टर के रूप में काम किया है और अपनी आगामी फिल्म भोला लिखी है, जिसमें तब्बू भी हैं।

काम के मोर्चे पर, अक्षय कुमार की किटी में फिल्मों की अच्छी लाइन-अप है। सूची में ओएमजी 2, हेरा फेरी 3, सोरारई पोटरू हिंदी रीमेक, बड़े मियां छोटे मियां, वेदत मराठे वीर दौड़े सात और कैप्सूल गिल शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: बड़े मियां छोटे मियां के सेट पर टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान घायल हुए अक्षय कुमार- रिपोर्ट

Loading

भोला स्टार अजय देवगन अपनी फिल्मों में सुपरस्टार के स्टंट के बारे में मजाक करने के बाद कपिल शर्मा पर कटाक्ष करते हैं [Watch video] Previous post भोला स्टार अजय देवगन अपनी फिल्मों में सुपरस्टार के स्टंट के बारे में मजाक करने के बाद कपिल शर्मा पर कटाक्ष करते हैं [Watch video]
मृतका छात्रा शोभा और आरोपी सुनील। Next post जानलेवा प्यार: कोचिंग में प्रेमिका को चाकू से गोदा, 12 साल पहले हुई थी प्रेमिका की शादी