तुम क्या मिले गाने से आलिया भट्ट और रणवीर सिंह का बीटीएस मजेदार लग रहा है

तुम क्या मिले गाने से आलिया भट्ट और रणवीर सिंह का बीटीएस मजेदार लग रहा है

Read Time:3 Minute, 19 Second

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का पहला गाना तुम क्या मिले हाल ही में रिलीज हुआ है। यह गाना करण जौहर के निर्देशन का जादू दिखाते हुए रोमांस को अगले स्तर पर ले जाता है। अब, निर्माताओं ने इस गाने की शूटिंग के इर्द-गिर्द घूमती मस्ती का एक नया वीडियो जारी किया है।

तुम क्या मिले गीत का निर्माण

धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने इंस्टाग्राम पर तुम क्या मिले गाने की मेकिंग का एक बीटीएस वीडियो साझा किया। वीडियो में गाने के पर्दे के पीछे के बेहद मजेदार पलों को दिखाया गया है। डिस्को दीवाने गाने में करण जौहर शब्दों की जगह धर्म दीवाने गाते नजर आ रहे हैं. गाने की कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट रणवीर से मसाज लेती नजर आ रही हैं. इस बीच, वीडियो में ब्लूपर्स भी हैं जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे।

बर्फ से ढके पहाड़ों में शूटिंग करना कोई आसान काम नहीं है। लेकिन, टीम इसे बेहद आसान बना देती है। सर्द मौसम में रणवीर, आलिया, करण, वैभवी और टीम सभी मुस्कुराहट और हंसी के साथ इस पल का आनंद ले रहे हैं। सनसनीखेज कैप्शन में लिखा है, “इस सेट पर एक बिल्कुल अलग कहानी है। इससे पहले कि आप उनसे ऑन-स्क्रीन मिलें, यहां ऑफ-स्क्रीन सभी अनफ़िल्टर्ड क्षणों की एक झलक है।

यहां देखें वीडियो:

इस फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा बॉलीवुड के कुछ बेहतरीन दिग्गज कलाकार हैं। धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी फिल्म में और अधिक जान और उत्साह लाते हैं।

RARKPK के ट्रेलर को कुछ ही समय में लाखों व्यूज मिल गए

बुधवार को, धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने इंस्टाग्राम पर इस नई उपलब्धि की घोषणा करते हुए एक छोटा वीडियो डाला। ट्रेलर वीडियो को महज 24 घंटे में 57 मिलियन व्यूज मिले, जो सराहनीय है. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “एक विश्वव्यापी उत्सव! #RockyAurRaniKiiPremKahaani ट्रेलर ने दुनिया को प्यार और केवल प्यार से रंग दिया, 24 घंटों में सभी प्लेटफार्मों पर 57 मिलियन से अधिक बार देखा गया!”

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह के बारे में 5 दिलचस्प तथ्य – आलिया भट्ट रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का गाना तुम क्या मिले

[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

KOTPUTLI : परचून की दुकानों में चोरों की सेंधमारी, घटना को लेकर दुकानदारों में रोष Previous post KOTPUTLI : परचून की दुकानों में चोरों की सेंधमारी, घटना को लेकर दुकानदारों में रोष
कोटपूतली: जन नायक पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित Next post कोटपूतली: जन नायक पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित
error: Content is protected !!