नेटिज़न्स रणवीर सिंह-आलिया भट्ट स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी देख रहे हैं...

नेटिज़न्स रणवीर सिंह-आलिया भट्ट स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी देख रहे हैं…

Read Time:3 Minute, 14 Second

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी अपनी घोषणा के बाद से ही सही तरह की ऊर्जा और ध्यान आकर्षित कर रही है। भव्य सेट और दृश्यों से लेकर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मौजूदगी तक, प्रशंसक इसके प्रक्षेपण से प्रभावित हैं। काफी इंतजार के बाद आखिरकार निर्माताओं ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का नया ट्रेलर जारी कर दिया है। और यह बिल्कुल मजेदार लग रहा है.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ट्रेलर

फिल्म दो प्रेमियों रॉकी और रानी के बारे में है जो अपने-अपने माता-पिता को उनके मिलन के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं। दंपति एक-दूसरे के परिवारों को बेहतर ढंग से समझने के लिए एक-दूसरे के घर पर रहने की योजना बना रहे हैं। ट्रेलर रोमांस, कॉमेडी, हार्टब्रेक और फैमिली ड्रामा का एक पैकेज है। हमें यह कहना चाहिए कि RARKPK का ट्रेलर बहुत दिलचस्प और जीवंत है। आलिया को एक परिपक्व समझ वाली लड़की के रूप में दिखाया गया है। वहीं रणवीर ऐसे इंसान हैं जो पल में जीना पसंद करते हैं और उन्हें किसी बात की परवाह नहीं है।

रॉकी और रानी से रणवीर आलिया,
छवि क्रेडिट: करण जौहर इंस्टाग्राम

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के ट्रेलर पर फैन्स की प्रतिक्रियाएं

ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद, हम टिप्पणी अनुभाग में गए और हमें कुछ प्यारी टिप्पणियाँ मिलीं। कई लोगों के बीच से हमने कुछ टिप्पणियाँ एकत्रित की हैं. एक यूजर ने लिखा, ”यह करण जौहर की एक और क्लासिक फिल्म होगी! इसमें शामिल स्टार कास्ट बेहद शानदार है और गाने मन को मोहने वाले हैं। इसका इंतज़ार कर रहे हूँ!“जब दूसरे ने कहा,”मैं लिखता हूं कि ये फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी. रणवीर+आलिया = ब्लॉकबस्टर।

नेटिज़न्स रणवीर सिंह-आलिया भट्ट स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी देख रहे हैं...
नेटिज़न्स रणवीर सिंह-आलिया भट्ट स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी देख रहे हैं...

एक और व्यक्ति था जिसने लिखा, “बहुत बढ़िया ट्रेलर! कहानी के संदर्भ में बिल्कुल वैसी नहीं जैसी किसी को उम्मीद थी – इतनी ताज़ा अवधारणा! चारों ओर मज़ा लगता है! इंतज़ार नहीं कर सकता!

नेटिज़न्स रणवीर सिंह-आलिया भट्ट स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी देख रहे हैं...

करण जौहर द्वारा निर्देशित, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र भी हैं। यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह के बारे में 5 दिलचस्प तथ्य – आलिया भट्ट रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का गाना तुम क्या मिले

[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

आकांक्षा पुरी ने मीका सिंह के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की [Exclusive] Previous post आकांक्षा पुरी ने मीका सिंह के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की [Exclusive]
बेबीका धुर्वे और जद हदीद के बीच गंदी लड़ाई हुई Next post बेबीका धुर्वे और जद हदीद के बीच गंदी लड़ाई हुई
error: Content is protected !!