कृति सेनन बनीं प्रोड्यूसर, चुना स्वीट प्रोडक्शन हाउस नाम

कृति सेनन बनीं प्रोड्यूसर, चुना स्वीट प्रोडक्शन हाउस नाम

Read Time:3 Minute, 39 Second

अभिनेत्री कृति सेन ने अब अपना गियर बदलने का फैसला किया है क्योंकि उन्होंने अब अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस की घोषणा की है। कई बॉलीवुड सितारों ने अपने स्वयं के प्रोडक्शन हाउस की घोषणा की है और कृति अब इस बैंडबाजे में शामिल हो गई हैं। इस साल जहां कृति सेनन की फिल्में रिलीज हो रही हैं, वहीं कृति निर्माता बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स नामक फिल्मों के निर्माण में उद्यम करेंगे। खैर, कृति सेन ने अपनी टोपी में एक और विशेषता जोड़ ली है।

आदिपुरुष अभिनेता ने सोशल मीडिया पर लिखा, “और यह गियर बदलने का समय है! मैं इस जादुई इंडस्ट्री में 9 साल से अपने सपनों को जी रहा हूं। मैंने छोटे-छोटे कदम उठाए हैं, सीखा है, विकसित हुआ हूं और आज वह अभिनेता बन गया हूं जो मैं हूं! मुझे फिल्म निर्माण का हर पहलू और पहलु बिल्कुल पसंद है। और अब, यह और अधिक करने, और अधिक बनने, और अधिक सीखने, और अधिक कहानियाँ बताने का समय है जो मेरे दिल को छूती हैं और उम्मीद है कि आपका भी। यहां लगातार विकसित होना और आपका सबसे सुंदर संस्करण ढूंढना है। पूरे दिल और बड़े सपनों के साथ आखिरकार ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स लॉन्च करने के लिए उत्साहित हूं!!

कृति सेनन ने अपने प्रोडक्शन हाउस की घोषणा की

वह यह कहकर अपना नोट समाप्त करती है कि वह कल कुछ विशेष घोषणा करेगी। चूंकि उन्होंने अब अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू कर लिया है, इसलिए हमें यकीन है कि वह नई फिल्म में शामिल होंगी।

महज 9 साल की अवधि में कृति सेन ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बना लिया है। वह अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाती हैं और अपनी भूमिकाओं से दर्शकों पर छाप छोड़ती रही हैं। ऐसी प्रतिभा और शानदार अभिनय क्षमता वाली अभिनेत्री के प्रति दर्शकों का प्यार उनके हर अभिनय के साथ बढ़ता जाता है। आज, उन्होंने अपनी खुद की एक लीग बनाई है और लंबे समय से उन्होंने खुद को भारत में एक अग्रणी अभिनेत्री के रूप में स्थापित किया है, एक ऐसी लीग जिसमें केवल कुछ ही लोग प्रवेश कर सकते हैं।

कृति सेनन बनीं प्रोड्यूसर, चुना स्वीट प्रोडक्शन हाउस नाम
छवि क्रेडिट: कृति सेनन इंस्टाग्राम

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सेनन अगली बार विकास बहल की फिल्म गणपथ – पार्ट 1 में नजर आएंगी। क्रू ने करीना कपूर, तब्बू और राजकुमार राव के साथ अभिनय किया। उनके पास शाहिद कपूर के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट भी है।

यह भी पढ़ें: करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन स्टारर द क्रू की रिलीज़ डेट सामने आई

[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

बेबीका धुर्वे और जद हदीद के बीच गंदी लड़ाई हुई Previous post बेबीका धुर्वे और जद हदीद के बीच गंदी लड़ाई हुई
अशोक पंडित ने विवादों पर तोड़ी चुप्पी, फिल्म शो को लेकर अपना रुख बरकरार रखा... Next post अशोक पंडित ने विवादों पर तोड़ी चुप्पी, फिल्म शो को लेकर अपना रुख बरकरार रखा…
error: Content is protected !!