अमीषा पटेल ने ग़दर 2 को लेकर बड़ा स्पॉइलर बनाया, जिससे प्रशंसक निराश हो गए

अमीषा पटेल ने ग़दर 2 को लेकर बड़ा स्पॉइलर बनाया, जिससे प्रशंसक निराश हो गए

Read Time:3 Minute, 0 Second

क्या अमीषा पटेल ने ग़दर 2 के बारे में कोई प्रमुख स्पॉइलर दिया? ठीक है, निश्चित नहीं कि यह बिगाड़ने वाला या प्रचारात्मक कार्य है। लेकिन लगता है कि अमीषा ने फिल्म के बारे में कुछ खुलासा किया है और फैंस इस बात से खुश नहीं हैं। अमीषा ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि फिल्म में उनका किरदार सकीना मरा नहीं है। उड़ जा काले कावा गाने में एक सीन था जिसमें सनी देओल किसी की मौत पर मातम मनाते नजर आ रहे थे.

हालांकि गाने में इसका खुलासा नहीं किया गया, लेकिन प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि सकीना की फिल्म में मौत हो गई होगी। हालाँकि, अपने प्रशंसकों को आश्वस्त करने के लिए, उन्होंने बताया कि उनका किरदार बिल्कुल जीवंत है। कहो ना प्यार है अभिनेता ने लिखा, “हे मेरे सभी प्रिय प्रशंसकों!! आप में से बहुत से लोग ग़दर 2 के इस शॉट के बारे में चिंतित हैं और चिंतित हैं कि यह सकीना ही है जो मर गई है!!! खैर ऐसा नहीं है!! वह कौन है, मैं नहीं कह सकता, लेकिन वह सकीना नहीं है! तो कृपया चिंता न करें!! आप सभी को प्यार”

अमीषा पटेल ने ग़दर 2 के बारे में जानकारी दी

इस पोस्ट को देखकर फैंस निराश हैं कि उन्हें इस बात का खुलासा नहीं करना चाहिए था. एक यूजर ने लिखा, *रिलीज से पहले फिल्म क्यों खराब कर रहे हो. लोग सकीना के साथ कुछ गलत होने की उम्मीद करके चले जाते थे। अब आपने स्पॉइलर देकर दर्शकों को निराश कर दिया है, या हो सकता है कि आप सिर्फ बकवास कर रहे हों।” जबकि दूसरे ने कहा, “आपने सस्पेंस को बर्बाद कर दिया।”

अमीषा पटेल ने ग़दर 2 को लेकर बड़ा स्पॉइलर बनाया, जिससे प्रशंसक निराश हो गए
छवि क्रेडिट: सनी देओल इंस्टाग्राम

हाल ही में मेकर्स ने उड़ जा काले कावा गाना रिलीज किया था, जिसने सभी को पुरानी यादें ताजा कर दीं। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, सनी देओल और अमीषा स्टारर गदर 2: द कथा 11 अगस्त को जारी है। यह फिल्म रणबीर कपूर स्टारर एनिमल और अक्षय कुमार स्टारर OMG 2 से क्लैश होगी।

यह भी पढ़ें: ग़दर 2 टीज़र: भारत की रक्षा के लिए तारा सिंह के रूप में लौटे सनी देओल

[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

करीना कपूर खान ने बॉलीवुड में पूरे किए 23 साल, चुपके-चुपके मनाया जश्न... Previous post करीना कपूर खान ने बॉलीवुड में पूरे किए 23 साल, चुपके-चुपके मनाया जश्न…
जब आलिया भट्ट ने वरुण धवन को शर्मसार कर दिया और खुलेआम खुलासा किया कि वह... Next post जब आलिया भट्ट ने वरुण धवन को शर्मसार कर दिया और खुलेआम खुलासा किया कि वह…