अनन्या पांडे ने एयरपोर्ट पर अपना चेहरा छुपाया, जिससे नेटिज़न्स भ्रमित हो गए

अनन्या पांडे ने एयरपोर्ट पर अपना चेहरा छुपाया, जिससे नेटिज़न्स भ्रमित हो गए

Read Time:3 Minute, 6 Second

अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अब अपनी नवीनतम स्पॉटिंग से इंटरनेट को भ्रमित कर दिया है और हमें आश्चर्य है कि क्या हो रहा है। खैर, हाल ही में अनन्या को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया; हालाँकि, यह एक असामान्य स्पॉटिंग थी। रहस्यमय तरीके से, वह अपने फोन से अपना चेहरा छिपाती हुई देखी गई और उसने चुपचाप लोगों को चकमा दे दिया। जब शटरबग्स उसकी एक झलक पाने के लिए उसके पीछे आ रहे थे, तो अनन्या ने उनसे बचने की कोशिश की और अपनी कार की ओर भागी।

इस असामान्य व्यवहार ने इंटरनेट को आश्चर्यचकित कर दिया है और कुछ लोगों ने उनके व्यवहार की आलोचना की है। एक यूजर ने लिखा, ”वह परेशान नहीं होना चाहती. उसे रहने दो।“जब दूसरे ने कहा,”अनन्या इतनी खूबसूरत हैं तो वह अपना चेहरा क्यों छिपाएंगी।“कोई और था जिसने लिखा,”वे अपना चेहरा क्यों छिपाते हैं, क्या वे बिना मेकअप के बुरे लगते हैं।

एयरपोर्ट पर अनन्या ने अपना चेहरा छुपाया

पांडे ने अपनी शादी की योजना के बारे में बात करके भी सुर्खियां बटोरीं। इंडिया टुडे के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, गेहरियन अभिनेता ने कहा कि वह बहुत छोटी है और उसके लिए उसके पास कोई योजना नहीं है। कथित तौर पर, अनन्या पांडे के आदित्य रॉय कपूर को डेट करने की अफवाह है। वे अपनी सार्वजनिक उपस्थिति के लिए सुर्खियों में हैं और प्रशंसक अटकलें लगाना बंद नहीं कर रहे हैं। इसके अलावा, दोनों ने एक फैशन शो के लिए एक साथ रैंप वॉक भी किया और इसने आग में घी डालने का काम किया।

अनन्या पांडे ने एयरपोर्ट पर अपना चेहरा छुपाया, जिससे नेटिज़न्स भ्रमित हो गए
छवि क्रेडिट: अनन्या पांडे इंस्टाग्राम

अनन्या पांडे की आने वाली फिल्में

अनन्या को आखिरी बार गहराइयां और लिगर में देखा गया था। जहां पहले को ठंडी प्रतिक्रिया मिली, वहीं बाद वाले की भारी आलोचना हुई। अब, वह अर्जुन वरिन सिंह द्वारा निर्देशित और जोया अख्तर द्वारा निर्मित खो गए हम कहां की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव भी हैं। हालाँकि, अभी रिलीज़ डेट की घोषणा नहीं की गई है। वह आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 में भी अभिनय करेंगी।

यह भी पढ़ें: एक छोटी पायलट के रूप में अनन्या पांडे आपका दिल पिघला देंगी- देखें

[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

वरुण धवन, जान्हवी कपूर स्टारर इस कारण से सीधे ओटीटी मार्ग अपनाती है Previous post वरुण धवन, जान्हवी कपूर स्टारर इस कारण से सीधे ओटीटी मार्ग अपनाती है
करीना कपूर खान ने बॉलीवुड में पूरे किए 23 साल, चुपके-चुपके मनाया जश्न... Next post करीना कपूर खान ने बॉलीवुड में पूरे किए 23 साल, चुपके-चुपके मनाया जश्न…