Angelo Mathews World Cup 2023 | शाकिब के कारण एंजेलो मैथ्यूज को मिलेगी सजा! ICC ले सकता है सख्त एक्श...

Angelo Mathews World Cup 2023 | शाकिब के कारण एंजेलो मैथ्यूज को मिलेगी सजा! ICC ले सकता है सख्त एक्श…

Read Time:2 Minute, 54 Second

एंजेलो मैथ्यूज

Loading

नई दिल्ली: वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में आज दिल्ली के मैदान पर श्रीलंका और बांग्लादेश (SL vs BAN) के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में जमकर बवाल देखने मिला। जहां एंजेलो मैथ्यूज (Angelo Mathews Time Out) को टाइम आउट करार दिया गया। जिसकी वजह से वह बिना एक भी गेंद खेले वापस पवेलियन लौट गए। जिसके बाद मैथ्यूज ने गुस्से में पवेलियन वापस लौटते समय अपना हेलमेट फेंक दिया था। जिसकी वजह से अब उन पर आईसीसी (ICC) कार्रवाई कर सकती है।

सोशल मीडिया पर मैथ्यूज का यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। हालांकि, यह जानकार सबको काफी हैरानी होगी कि इंटरनेशनल क्रिकेट में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी बल्लेबाज को टाइम आउट दिया गया है।

दरअसल हुआ कुछ यूं कि, एंजेलो मैथ्यूज जैसे ही क्रीज पहुंचे और हेलमेट लगाने लगे तो उसका स्ट्रैप टूट गया। उन्होंने ड्रेसिंग रूम से दूसरा हेलमेट लाने का इशारा किया लेकिन इसमें दो मिनट से अधिक का समय लग गया। इस बीच बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने मैथ्यूज के खिलाफ टाइम आउट की अपील की और अंपायर मराइस इरासमस ने उन्हें आउट करार दे दिया।

यह भी पढ़ें

जिसके बाद मैथ्यूज ने शाकिब से इसे लेकर बात भी की, उन्हें बताया कि वह गलत हेलमेट लेकर आ गए हैं। लेकिन शाकिब ने उनकी एक नहीं सुनी और अपनी अपील वापस नहीं ली। मैथ्यूज ने अंपायर को भी समझाने की कोशिश की लेकिन वह भी नियम के अनुसार चलने के लिए मजबूर थे। ऐसे में अंपायर ने मैथ्यूज को आउट करार दिया।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

Steve Smith World Cup 2023 | वर्ल्ड के बीच ऑस्ट्रेलिया की बढ़ी टेंशन; चक्कर की समस्या से जूझ रहे स्टी... Previous post Steve Smith World Cup 2023 | वर्ल्ड के बीच ऑस्ट्रेलिया की बढ़ी टेंशन; चक्कर की समस्या से जूझ रहे स्टी…
Syed Mushtaq Ali Trophy 2023 | पंजाब ने पहली बार जीता सैयद मुश्ताक अली खिताब, बड़ौदा को 20 रन दी मात Next post Syed Mushtaq Ali Trophy 2023 | पंजाब ने पहली बार जीता सैयद मुश्ताक अली खिताब, बड़ौदा को 20 रन दी मात