अनुष्का शर्मा भाई कर्णेश शर्मा, तृप्ति डिमरी ब्रेकअप?

अनुष्का शर्मा भाई कर्णेश शर्मा, तृप्ति डिमरी ब्रेकअप?

Read Time:3 Minute, 33 Second

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा और तृप्ति डिमरी ने अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाकर सभी को चौंका दिया। दिसंबर 2022 में, तृप्ति ने कर्णेश के साथ एक तस्वीर फिर से साझा की जिसमें दोनों एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। बाद वाले को उनके गाल पर किस करते हुए भी देखा गया। हालाँकि, कर्णेश शर्मा और तृप्ति डिमरी के बीच अब ब्रेकअप की अफवाहें उड़ रही हैं।

कर्णेश शर्मा और तृप्ति डिमरी का ब्रेकअप?

खैर, दोनों इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर रहे हैं और फैंस को आश्चर्य होने लगा है कि क्या उनका ब्रेकअप हो गया है। हमने उनके इंस्टाग्राम हैंडल की जांच की और उनके संबंधित अकाउंट पर उनका नाम नहीं मिला।

अनुष्का शर्मा भाई कर्णेश शर्मा, तृप्ति डिमरी ब्रेकअप?
छवि क्रेडिट: तृप्ति डिमरी इंस्टाग्राम

तृप्ति ने लैला मजनू से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने बुलबुल और काला में अभिनय के बाद प्रभाव डाला, जहां उन्होंने अनुष्का शर्मा और कर्णेश शर्मा के साथ सहयोग किया। इससे पहले ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में डिमरी ने भाई-बहन की जोड़ी की तारीफ की थी।

उसने कहा, “अनुष्का शर्मा और कर्णेश की जोड़ी कमाल की रही है। वे बहुत मेहनती और व्यवस्थित लोग हैं। वे भी बाहरी हैं, इंडस्ट्री में उनका कोई समर्थन नहीं था।’ देखने वाली दिलचस्प बात ये है कि ये दोनों निडर हैं. उनके इरादे बिल्कुल साफ हैं. वे ऐसी फिल्में बनाते हैं जिन पर वे विश्वास करते हैं, वे ऐसी कहानियां बताते हैं जिन पर वे विश्वास करते हैं इसलिए यह बहुत प्रेरणादायक है और मैं एक अभिनेता के रूप में उनसे सीखना चाहता हूं।

पेशेवर मोर्चे पर, तृप्ति डिमरी विक्की कौशल के साथ एक अनाम आगामी फिल्म में काम करेंगी। यह फिल्म करण जौहर द्वारा समर्थित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित है। नए उद्यम की घोषणा करते हुए, करण ने लिखा, “हम निर्देशक आनंद तिवारी के कुशल दृष्टिकोण के तहत प्रतिभा के तीन पावरहाउस – विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ति डिमरी को एक साथ ला रहे हैं। इस 25 अगस्त को जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो आने वाले विस्फोट से सावधान रहें (एसआईसी)

हालांकि केजे ने फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन यह इसी साल 25 अगस्त को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: एक्सक्लूसिव: तृप्ति डिमरी को उन लोगों की याद आती है जो उन्हें बुलबुल न दिखाने के लिए कहते थे: उन्होंने कहा था कि ओटीटी के लिए मत जाओ

[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

जब आलिया भट्ट ने वरुण धवन को शर्मसार कर दिया और खुलेआम खुलासा किया कि वह... Previous post जब आलिया भट्ट ने वरुण धवन को शर्मसार कर दिया और खुलेआम खुलासा किया कि वह…
आदिपुरुष के बाद प्रभास के लिए बढ़ी मुसीबत, प्रोजेक्ट K की बे पैन इंडस्ट्री से होगी टक्कर... Next post आदिपुरुष के बाद प्रभास के लिए बढ़ी मुसीबत, प्रोजेक्ट K की बे पैन इंडस्ट्री से होगी टक्कर…