पति राहुल शर्मा से तलाक की अफवाहों पर असिन की प्रतिक्रिया

पति राहुल शर्मा से तलाक की अफवाहों पर असिन की प्रतिक्रिया

Read Time:3 Minute, 30 Second

असिन इस वक्त सबसे चर्चित सेलिब्रिटीज में से एक हैं। हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि असिन अपने पति राहुल शर्मा से तलाक ले रही हैं। बुधवार को असिन ने अपनी चुप्पी तोड़ी और तलाक की अफवाहों पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। असिन ने साझा किया कि वह इस समय अपने पति राहुल शर्मा के साथ छुट्टियों पर हैं और तलाक की अफवाहों को खारिज कर दिया। उन्होंने आगे अफवाहों को निराधार बताया।

तलाक की अफवाहों पर असिन की प्रतिक्रिया राहुल शर्मा के साथ

अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर लिखा, “अभी हमारी गर्मी की छुट्टियों के बीच में, सचमुच एक-दूसरे के सामने बैठकर नाश्ते का आनंद ले रहे थे और कुछ बहुत ही काल्पनिक और पूरी तरह से निराधार समाचार मिले।

असिन ने आगे कहा, ”यह मुझे उस समय की याद दिलाता है जब हम अपने परिवारों के साथ अपनी शादी की योजना बना रहे थे और हमने सुना कि हमारा ब्रेकअप हो गया (हँसते हुए इमोजी) सच में?! कृपया बेहतर करें. (इस पर एक शानदार छुट्टी के 5 मिनट बर्बाद करने से निराश हूँ!) आपका दिन मंगलमय हो

अफवाहें कैसे शुरू हुईं?

अफवाहें तब शुरू हुईं जब असिन ने अपने इंस्टाग्राम से पति राहुल शर्मा के साथ सभी तस्वीरें हटा दीं। एक्ट्रेस ने अपनी शादी की सभी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं. असिन का इंस्टाग्राम उनकी बेटी अरिन की तस्वीरों से भरा हुआ है।

असिन और राहुल ने 19 जनवरी 2016 को दिल्ली में ईसाई रीति-रिवाज से हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी। इस जोड़े ने 2017 में अपनी बेटी अरिन का स्वागत किया। असिन और राहुल अपनी बेटी अरिन को माता-पिता के साथ बहुत प्यार कर रहे हैं।

काम के मोर्चे पर, असिन ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग से की। उन्होंने 15 साल की उम्र में मलयालम फिल्म नरेंद्रन माकन जयकांतन वाका से अभिनय की शुरुआत की। बाद में वह शिवकाशी, वरलारु, पोक्किरी और दशावतारम जैसी फिल्मों में दिखाई दीं। असिन ने बॉलीवुड में फिल्म गजनी से डेब्यू किया था। इसमें उन्होंने आमिर खान के साथ काम किया था. एक यार्ड हिट हुआ था. उसके बाद, उन्होंने सलमान खान अभिनीत रेडी, हाउसफुल 2, बोल बच्चन और खिलाड़ी 786 में अभिनय किया।

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने कपिल शर्मा से पूछा ‘मुझे कभी द कपिल शर्मा शो में क्यों नहीं बुलाया गया’, जानिए आगे क्या हुआ

[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

महाविधालय छात्रावास में पुलिस ओएसडी का कार्यालय खोले जाने का विरोध Previous post महाविधालय छात्रावास में पुलिस ओएसडी का कार्यालय खोले जाने का विरोध
जब धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर का हुआ ब्रेकअप, एक्टर का दावा '... Next post जब धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर का हुआ ब्रेकअप, एक्टर का दावा ‘…