Sri Lanka Cricket | 'ICC का प्रतिबंध देश के साथ विश्वासघात' श्रीलंका क्रिकेट पर बैन के बाद खेल मंत्र...

Sri Lanka Cricket | ‘ICC का प्रतिबंध देश के साथ विश्वासघात’ श्रीलंका क्रिकेट पर बैन के बाद खेल मंत्र…

Read Time:1 Minute, 52 Second

Loading

कोलंबो: श्रीलंका के खेल मंत्री रोशन रणसिंघे (Roshan Ranasinghe) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) से प्रतिबंध लगाने की सिफारिश करने के लिए श्रीलंका क्रिकेट (Sri Lanka Cricket) की कड़ी आलोचना करते हुए इस देश के साथ बड़ा विश्वासघात करार दिया।

श्रीलंका की टीम के विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद रणसिंघे ने शम्मी सिल्वा की अध्यक्षता वाली संचालन संस्था को बर्खास्त करके अंतरिम समिति गठित की थी। सिल्वा की अगुवाई वाली संस्था के आईसीसी के साथ पत्राचार को पढ़ते हुए रणसिंघे ने कहा, ‘‘यह देश के साथ बड़ा विश्वासघात है। ऑडिट रिपोर्ट में उनके भ्रष्ट कार्य उजागर होने के बाद वह अपने स्वार्थ के लिए पदों पर बने रहने के लिए ऐसा कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें

रणसिंघे ने पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा के नेतृत्व में अंतरिम समिति गठित की थी लेकिन आईसीसी ने इसे सरकारी हस्तक्षेप करार देते हुए एसएलसी को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया था। (एजेंसी)



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

IND vs AUS World Cup 2023 Final | फ़िलिस्तीन समर्थक निकला विराट कोहली का फैन, मैदान पर लगाया था कोहल... Previous post IND vs AUS World Cup 2023 Final | फ़िलिस्तीन समर्थक निकला विराट कोहली का फैन, मैदान पर लगाया था कोहल…
World Cup 2023 | 'प्रिय टीम इंडिया हम हमेशा आपके साथ खड़े हैं...', वर्ल्ड कप फाइनल में भारत की हार प... Next post World Cup 2023 | ‘प्रिय टीम इंडिया हम हमेशा आपके साथ खड़े हैं…’, वर्ल्ड कप फाइनल में भारत की हार प…