भुट्टो के PM मोदी पर बयान को लेकर भारत में आक्रोश

भुट्टो के PM मोदी पर बयान को लेकर भारत में आक्रोश, देशभर में प्रदर्शन करेगी BJP

Read Time:1 Minute, 55 Second

News Chakra. पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने शुक्रवार को कहा था, “ओसामा बिन लादेन मर चुका है पर ‘गुजरात का कसाई’ ज़िंदा है और वो भारत का प्रधानमंत्री है. जब तक वो प्रधानमंत्री नहीं बना था तब तक उसके अमेरिका आने पर पाबंदी थी.”बिलावल भुट्टो की इस टिप्पणी का भारत में काफी विरोध हो रहा है. पाकिस्तान के विदेश मंत्री के पीएम मोदी के ख़िलाफ़ दिए गए विवादित बयान के ख़िलाफ़ आज भारतीय जनता पार्टी देशभर में विरोध प्रदर्शन करेगी.


ये विरोध प्रदर्शन सभी राज्यों की राजधानी में किया जाएगा. इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ता पाकिस्तान के विदेश मंत्री के बयान का कड़ा विरोध करते हुए उनका और पाकिस्तान का पुतला फूकेंगे.

YouTube Studio करें Download, दौड़ने लगेगा YouTube चैनल

भुट्टो के PM मोदी पर बयान को लेकर भारत में आक्रोश


बीजेपी ने इस संबंध में बयान जारी कर कहा है, ”पाकिस्तान के विदेश मंत्री का बयान पूरी तरह अपमानजनक और कायरता से भरा हुआ है. ये बयान सिर्फ़ सत्ता में बने रहने के लिए दिया गया है.” इस बयान का उद्देश्य दुनिया को गुमराह करना और पाकिस्तान की गिरती अर्थव्यवस्था, पाकिस्तान में अराजकता और अराजकता, पाकिस्तानी सेना में बढ़ते मतभेदों, इसके बिगड़ते वैश्विक संबंधों और इस तथ्य से दुनिया का ध्यान हटाना है.

Read Bllogvani

Loading

rakul preet Previous post Rakul Preet : दिलकश तस्वीरों ने मोहा फैंस का मन
कोटपूतली : तसल्ली से चोरी, पुलिस आई तो फायरिंग कर तसल्ली से भाग निकले चोर ! Next post कोटपूतली : तसल्ली से चोरी, पुलिस आई तो फायरिंग कर तसल्ली से भाग निकले चोर !