राजस्थान में ‘मजबूत’ नहीं ‘मजबूर’ सरकार चाहिए- चंद्रशेखर

0 min read
Read Time:1 Minute, 57 Second

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। आरएलपी की टिकट पर चुनाव लड़ रहे सतीश मांडैया के समर्थन में आज आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल व आसपा के चंद्रशेखर आजाद ने यहां पूतली रोड स्थित एक निजी गार्डन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए मांड्या के समर्थन में वोट मांगे। विधानसभा चुनाव 2023 में आरएलपी व आसपा गठबंधन के साथ चुनाव लड़ रही है और अपनी ताकत दिखा रही है।

राजस्थान में 'मजबूत' नहीं 'मजबूर' सरकार चाहिए- चंद्रशेखर

आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आरएलपी ने हमेशा जनहित के मुद्दे उठाए हैं, चाहे वह युवाओं को रोजगार देने की बात हो किसान आंदोलन के दौरान उनके हक की बात हो… लेकिन राजस्थान सरकार ने हमेशा ही युवाओं के साथ कुठाराघाट किया है। इस बार कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकना है व बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकना है। यह परिवर्तन की लड़ाई है हमें मजबूती से लड़ना है।

राजस्थान में 'मजबूत' नहीं 'मजबूर' सरकार चाहिए- चंद्रशेखर

वहीं आसपा सुप्रीमो चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि राजस्थान में अब मजबूर सरकार बनानी है ना की मजबूत सरकार क्योंकि मजबूत सरकार युवाओं व किसानों की बात नहीं सुनती। मजबूर सरकार बनेगी तो हम आसानी से सरकार को अपनी बात रख पाएंगे। इस दौरान मंच पर दोनों नेताओं ने आरएलपी प्रत्याशी सतीश मांड्या का हाथ उठाकर जनता से समर्थन मांगा। सभा में सैकड़ों की संख्या में समर्थक, कार्यकर्ता व स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Loading

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

Leave a Reply