Child Missing

Child Missing : रहस्यमय तरीके से लापता हुए तीन नाबालिग बच्चे !

Read Time:2 Minute, 31 Second

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। कोटपूतली के गोपालपुरा रोड से ( Child Missing ) तीन नाबालिग बच्चे रहस्यमय तरीके से लापता हो गए हैं। दो बच्चों की उम्र 13 साल व एक बच्चा 11 साल का है। परिजनों ने बताया कि 13 साल की उम्र के दोनों बच्चे ग्राम मोलाहेड़ा से किसी कार्यक्रम में शरीक होने के बाद कोटपूतली के लिए निकले थे। यहां गोपालपुरा रोड पर एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में तीनों बच्चे दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इसके बाद यह स्थिति स्पष्ट नहीं है कि तीनों बच्चे आपसी रजामंदी से कहीं गए हैं या किसी अनहोनी का शिकार हुए हैं।

यह भी पढ़ें…. पनियाला थाना पुलिस की कार्रवाई, डकैती व फायरिंग वारदात के तीन आरोपी गिरफ़्तार

Child Missing: घटना बुधवार देर शाम 4 बजे की बताई जा रही है। परिजनों का कहना है कि उन्होंने सभी रिश्तेदारों व जान – पहचान में पता कर लिया है लेकिन बच्चों का कहीं कुछ पता नहीं लग पाया है। परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है। वहीं परिजनों ने कोटपूतली थाने में रिपोर्ट दी है लेकिन थाने में अभी तक मामला दर्ज नहीं हुआ है।
परिजनों का कहना है कि अपने स्तर पर ही सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं लेकिन पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई अभी नहीं की गई है।

Child Missing kotputli : मोलाहेड़ा निवासी एक बच्चे के परिजन सुभाष व गोपालपुरा रोड लापता बच्चे नवीन के परिजन मनोज ने जानकारी देते हुए बताया कि रक्षक व संतोष (उम्र 13 साल) मोलाहेड़ा के निवासी हैं जबकि नवीन (उम्र 11 साल ) कोटपूतली के गोपालपुरा निवासी है। तीनों बच्चे या गोपालपुरा रोड स्थित एक निजी स्कूल में कक्षा 6 के विद्यार्थी हैं। परिजनों ने बच्चों से संबंधित कोई सूचना मिलने पर थाने में सूचित करने की अपील की है।

Loading

Diwali 2022: kotputli Previous post Diwali 2022 : दिवाली के दीये बेचने के लिए कुम्हारों की मांग, बाजार में ‘व्यवस्था’ कराए प्रशासन
Child Missing Next post Child Missing : Kotputli पुलिस को मिली सफलता, मिले तीनों लापता नाबालिग बच्चे, देखें पूरी ख़बर