Christmas 2023 | क्रिसमस पर पाकिस्तानी खिलाड़ी बने ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों के लिए Santa Claus, जमकर बां...

Christmas 2023 | क्रिसमस पर पाकिस्तानी खिलाड़ी बने ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों के लिए Santa Claus, जमकर बां…

Read Time:3 Minute, 6 Second

पाकिस्तान के खिलाड़ी और स्टाफ (Screengrab From Posted Video)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: दुनियाभर में आज यानी 25 दिसंबर को क्रिसमस (Christmas 2023) का त्योहार मनाया जा रहा है। ऐसे में पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाड़ी और क्रिकेट स्टाफ ने भी ऑस्ट्रेलिया में क्रिसमस का त्योहार मनाया। पाकिस्तानी खिलाड़ियों (Pakistan Players) और स्टाफ ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों (Australian Players) के लिए ‘सैंटा क्लॉस’ (Santa Claus) बने और जमकर तोहफे बांटे। जिसका वीडियो (Video) भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है।

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच 26 दिसंबर यानी बॉक्सिंग डे पर टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जाना है। उससे एक दिन पहले दोनों टीम ने क्रिसमस डे सेलिब्रेट किया। पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों और उनके परिवार को तोहफे दिए और क्रिसमस की बधाई दी।

इस वीडियो में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस को देखा जा सकता है, जो गिफ्ट पाकर बेहद खुश नज़र आए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। पाकिस्तानी खिलाड़ियों का यह अंदाज़ उनके फैंस को काफी पसंद आया है। हर कोई उनकी इस तरह के सेलिब्रेशन की तारीफ कर रहा है।

यह भी पढ़ें

जानकारी के लिए बता दें कि तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का 26 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच दूसरा मैच खेला जाना है। इस सीरीज का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया ने एकतरफा अंदाज में जीता था। ऐसे में इस मैच को जीतकर पाकिस्तान सीरीज में वापसी करने की पूरी कोशिश करेगा। पाकिस्तान 28 साल से ऑस्ट्रेलिया की धरती पर एक भी टेस्ट नहीं जीता है। ऐसे में पाकिस्तानी टीम इस इतिहास को इस बार बदलने की पूरी कोशिश करेगी।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

Kieron Pollard | इंग्लैंड टीम ने कीरोन पोलार्ड को दी बड़ी जिम्मेदारी, वर्ल्ड कप ट्रॉफी बरकरार रखने मे... Previous post Kieron Pollard | इंग्लैंड टीम ने कीरोन पोलार्ड को दी बड़ी जिम्मेदारी, वर्ल्ड कप ट्रॉफी बरकरार रखने मे…
Rohit Sharma On Indian Women Team | रोहित शर्मा ने की भारतीय महिला टीम की जमकर तारीफ, कहा- दिखता है ... Next post Rohit Sharma On Indian Women Team | रोहित शर्मा ने की भारतीय महिला टीम की जमकर तारीफ, कहा- दिखता है …