Dhoni Playing Tennis | महेंद्र सिंह धोनी आजकल टेनिस में आजमा रहे अपना हाथ, देखें तस्वीरें

Dhoni Playing Tennis | महेंद्र सिंह धोनी आजकल टेनिस में आजमा रहे अपना हाथ, देखें तस्वीरें

Read Time:2 Minute, 15 Second

टेनिस खेतेलते हुए MS धोनी

Loading

रांची : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग के लिए अपना आखिरी आईपीएल सीजन खेलने की तैयारी कर रहे महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) आजकल अपने आप को फिट रखने के लिए टेनिस (Tennis) खेल रहे हैं। उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। जिसमें वह टेनिस का रैकेट पड़े हुए दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 42 साल की उम्र में भी अपने आप को फिट रखने के लिए हमेशा वर्कआउट किया करते हैं। साथ ही साथ क्रिकेट के अलावा फुटबॉल और टेनिस जैसे खेलों में भी अपना हाथ आजमाते हैं। इसीलिए महेंद्र सिंह धोनी ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर टेनिस के रैकेट के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की थी।

बताया जा रहा है कि कुछ पहले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी झारखंड के जेएससीए स्टेडियम में मैच टेनिस खेलने के लिए जा पहुंचे थे। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने क्रिकेट के करियर में 90 टेस्ट मैच, 350 वनडे मैच और 98 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इसके अलावा वे आईपीएल और अन्य टी-20 मैचों में भी 377 मैच खेल चुके हैं।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

India Open 2024 | इंडिया ओपन में बैडमिंटन खिलाडियों का जलवा; सेमीफइनल में पहुंची प्रणय, सात्विक-चिरा... Previous post India Open 2024 | इंडिया ओपन में बैडमिंटन खिलाडियों का जलवा; सेमीफइनल में पहुंची प्रणय, सात्विक-चिरा…
Hockey Team | महिला हॉकी क्वालीफायर में टीम ने अच्छा खेला, हड़बड़ी में नहीं होगा कोई बड़ा फैसला Next post Hockey Team | महिला हॉकी क्वालीफायर में टीम ने अच्छा खेला, हड़बड़ी में नहीं होगा कोई बड़ा फैसला