FIH Hockey5s World Cup | FIH हॉकी5 विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में भारत की करारी हार, नीदरलैंड ने 7.4…

1 min read
Read Time:2 Minute, 24 Second

हॉकी5 विश्व कप (फाइल फोटो)

Loading

मस्कट: मोहम्मद राहील (Mohammad Raheel) की हैट्रिक के बावजूद भारत (India) को एफआईएच हॉकी5 पुरूष विश्व कप (FIH Hockey 5 Men’s World Cup) के क्वार्टर फाइनल (Quarter Final) में मंगलवार को नीदरलैंड (Netherland) ने 7 . 4 से हरा दिया। राहील (पहला, सातवां और 25वां मिनट) के अलावा मनदीप मोर (11वां मिनट) ने भारत के लिये गोल दागे। नीदरलैंड के लिये सैंडर डे विज्न (चौथा और 15वां) और अलेक्जेंडर शॉप (10वां और 26वां) ने दो गाल किये जबकि लुकास मिडेनडोर्प (12वां), जैमी वान आर्ट (13वां) और पेपिन रेयेंगा (20वां) ने एक एक गोल किया ।

मैच की शुरूआत काफी अच्छी रही और भारत के लिये राहील ने पहले ही मिनट में गोल दागा। इसके बाद नीदरलैंड को सैंडर ने बराबरी दिलाई। भारत ने जवाबी हमले तेज किये और सातवें मिनट में राहील ने दूसरा गोल दाग दिया। इसे शॉप ने दसवें मिनट में उतारा । मनदीप ने अगले मिनट भारत को फिर बढत दिलाई। नीदरलैंड ने तेजी से मिले बोलना जारी रखा जिसमें मिडेनडोर्प और वान आर्ट ने गोल दाग दिये । हाफटाइम से ठीक पहले सैंडर ने दूसरा गोल करके नीदरलैंड को अच्छी बढत दिला दी।

यह भी पढ़ें

दूसरे हाफ में रेयेंगा और शॉप ने बढत में इजाफा किया। राहील ने 25वें मिनट में हैट्रिक पूरी की लेकिन भारत को जीत नहीं दिला सके। अब भारत का सामना पांचवें से आठवें स्थान के मुकाबले में कीनिया से होगा ।

(एजेंसी)



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

Leave a Reply