IND vs ENG 3rd Test | जल्द ही होगी अश्विन की वापसी, 'इस' दिन टीम का साथ देने उतरेंगे मैदान पर

IND vs ENG 3rd Test | जल्द ही होगी अश्विन की वापसी, ‘इस’ दिन टीम का साथ देने उतरेंगे मैदान पर

Read Time:2 Minute, 22 Second

जीत के करीब भारतीय टीम (फाइल फोटो)

Loading

राजकोट: भारत के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandra Ashwin) इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच (IND vs ENG 3rd Test) के अंतिम दो दिन के लिए टीम से जुड़ेंगे। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने रविवार को इसकी पुष्टि की। अश्विन को मैच के दूसरे दिन अपना 500वां विकेट हासिल करने के कुछ देर बाद अपनी मां के बीमार होने के कारण तीसरे टेस्ट मैच को बीच में छोड़ना पड़ा था।

बीसीसीआई ने बयान में कहा,‘‘भारतीय क्रिकेट बोर्ड को यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि रविचंद्रन अश्विन पारिवारिक कारणों से संक्षिप्त समय के लिए अनुपस्थित रहने के बाद फिर से टीम से जुड़ेंगे। उन्हें पारिवारिक आपात स्थिति के कारण राजकोट में तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन टीम को छोड़ना पड़ा था।”

यह भी पढ़ें

बयान में कहा गया है,‘‘आर अश्विन और टीम प्रबंधन को यह पुष्टि करते हुए खुशी हो रही है कि वह चौथे दिन टीम से जुड़ेंगे और इस टेस्ट मैच में आगे अपना योगदान देंगे।”बीसीसीआई ने इस मुश्किल दौर में इस स्टार क्रिकेटर के प्रति सहानुभूति दिखाने के लिए सभी हितधारकों का आभार भी व्यक्त किया।

(एजेंसी)



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

IND Vs ENG 3rd Test Day 4 Live | तीसरे टेस्ट का चौथा दिन आज, भारतीय बल्लेबाज उड़ाएंगे 'बैजबॉल' के छक... Previous post IND Vs ENG 3rd Test Day 4 Live | तीसरे टेस्ट का चौथा दिन आज, भारतीय बल्लेबाज उड़ाएंगे ‘बैजबॉल’ के छक…
FIH Pro League | पेरिस ओलंपिक की तैयारियों के लिए प्रो लीग के मैच अहम: भारतीय कोच फुल्टोन Next post FIH Pro League | पेरिस ओलंपिक की तैयारियों के लिए प्रो लीग के मैच अहम: भारतीय कोच फुल्टोन