IND vs ENG Test Series | इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, भारत के खिलाफ बचे तीन टेस्ट से बाहर हुए जैक लीच

IND vs ENG Test Series | इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, भारत के खिलाफ बचे तीन टेस्ट से बाहर हुए जैक लीच

Read Time:2 Minute, 15 Second

इंग्लैंड खिलाड़ी जैक लीच (फाइल फोटो)

Loading

लंदन: इंग्लैंड के बायें हाथ के स्पिनर (Spinner) जैक लीच (Jack Leach) घुटने की चोट के कारण भारत के खिलाफ बचे हुए तीन टेस्ट मैच (IND vs ENG Test Series) से बाहर हो गये। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने यह घोषणा की। लीच के स्थान पर किसी और खिलाड़ी को अभी शामिल नहीं किया गया है। इससे संकेत मिलता है कि टॉम हार्टले (Tom Hartley), रेहान अहमद (Rehan Ahmed) और शोएब बशीर (Shoaib Bashir) की स्पिन तिकड़ी ही बचे हुए दौरे में जारी रहेगी।

जो रूट इंग्लैंड के चौथे स्पिन विकल्प हैं। लीच को हैदराबाद में इंग्लैंड के पहले टेस्ट दौरान बायें पैर के घुटने में चोट लगी थी जिससे वह विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाये थे। ईसीबी ने एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा, ‘‘वह अगले 24 घंटे में अबुधाबी से घर के लिए रवाना होगा, जहां इंग्लैंड की टीम 15 फरवरी से राजकोट में शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट से पहले रूकी हुई है। ”

यह भी पढ़ें

इसके अनुसार, ‘‘लीच अपने ‘रिहैबिलिटेशन’ के लिए इंग्लैंड और समरसेट की चिकित्सा टीम के साथ काम करेंगे।” 32 वर्षीय लीच के नाम 36 टेस्ट में 126 विकेट हैं और वह निचले क्रम में बल्लेबाजी भी कर लेते हैं।

(एजेंसी)



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

Sourav Ganguly | सौरव गांगुली के घर से चोरी हुआ लाखों का मोबाइल, पूर्व खिलाड़ी को सता रहा इस बात का ड... Previous post Sourav Ganguly | सौरव गांगुली के घर से चोरी हुआ लाखों का मोबाइल, पूर्व खिलाड़ी को सता रहा इस बात का ड…
Rahul Tewatia | रणजी ट्रॉफी के दौरान राहुल तेवतिया का दिखा अनोखा अंदाज़, 80-90 के दशक के क्रिकेटर्स क... Next post Rahul Tewatia | रणजी ट्रॉफी के दौरान राहुल तेवतिया का दिखा अनोखा अंदाज़, 80-90 के दशक के क्रिकेटर्स क…