IND vs ENG Test Series | अगले तीन टेस्ट मैचों से कट गया श्रेयस अय्यर का पत्ता, अब क्या मिलेगा सरफराज...

IND vs ENG Test Series | अगले तीन टेस्ट मैचों से कट गया श्रेयस अय्यर का पत्ता, अब क्या मिलेगा सरफराज…

Read Time:3 Minute, 39 Second

श्रेयस अय्यर और सरफराज खान (PIC Credit: Social Media)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज (IND vs ENG Test Series) खेली जा रही है। इस सीरीज के दो मुकाबले खेले जा चुके हैं। जिसके बाद अब टीम इंडिया (Team India) को बड़ा घटका लगा है। टीम के बेहतरीन बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) आगामी तीन मैच शायद ही खेल पाएंगे, क्योंकि वह कमर और ‘ग्रोइन’ में खिंचाव से परेशान हैं। जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।

दरअसल, श्रेयस अय्यर को कमर और ‘ग्रोइन’ में खिंचाव की शिकायत है, जिसके लिए उन्होंने पिछले साल सर्जरी भी करायी थी। हालांकि, वह अभी भी इस दर्द से परेशान हैं। जिसकी वजह से उनके इंग्लैंड के खिलाफ बची हुई टेस्ट सीरीज (IND vs ENG Test Series) के लिए भारतीय टीम (Team India) में चुने जाने की संभावना कम हो गई है।

यह भी पढ़ें

29 साल के श्रेयस अय्यर पहले दो मैच में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे। उन्होंने पहले दो मैच में 35, 13, 27 और 29 रन की पारी खेली थी। जिसके बाद उनका टीम में सिलेक्शन भी काफी मुश्किल हो गया था। कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि बचे हुए मुकाबलों में शायद उन्हें टीम में शामिल किया जाएगा। ऐसे में अब कई लोगों का मानना है कि सरफराज को प्लेइंग 11 में शामिल किया जा सकता है।

ऐसे में अब भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया, ‘‘उन्होंने खिंचाव और कमर में दर्द की शिकायत की है।” भारत पहले ही चोटों की समस्या से जूझ रहा है, क्योंकि उसके मुख्य खिलाड़ी केएल राहुल और रविंद्र जडेजा भी चोटिल हैं। जबकि स्टार बल्लेबाज विराट कोहली भी निजी कारणों की वजह से पहले दो टेस्ट में नहीं खेल पाए थे। जिसके बाद अब उनके राजकोट और रांची में होने वाले मुकाबलों के लिए भी उपलब्ध होने की संभावना नहीं है।

जानकारी के लिए बता दें कि अब तक खेले गए दो मैच में इंग्लैंड ने पहले मुकाबले में जीत दर्ज की थी। जबकि दूसरे मैच में टीम इंडिया ने इंग्लिश टीम को करारी शिकस्त दी थी। जिसके बाद यह टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है। अब तीसरा मैच 15 फ़रवरी को राजकोट में खेला जाएगा।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

Jadeja father Anirudh Singh Interview | रिवाबा की हरकतों से बिखर गया रविन्द्र जडेजा का 'परिवार'..!, ... Previous post Jadeja father Anirudh Singh Interview | रिवाबा की हरकतों से बिखर गया रविन्द्र जडेजा का ‘परिवार’..!, …
Varun Kumar Rape Case | डिफेंडर वरुण कुमार पर लगे बलात्कार के आरोपों पर कोच फुल्टन ने जताई चिंता, बो... Next post Varun Kumar Rape Case | डिफेंडर वरुण कुमार पर लगे बलात्कार के आरोपों पर कोच फुल्टन ने जताई चिंता, बो…