IND vs SA 1st ODI | भारत-साउथ अफ्रीका के पहले वनडे में बारिश बनेगी विलन! जानें पिच रिपोर्ट और मौसम क...

IND vs SA 1st ODI | भारत-साउथ अफ्रीका के पहले वनडे में बारिश बनेगी विलन! जानें पिच रिपोर्ट और मौसम क…

Read Time:2 Minute, 45 Second

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका पहला वनडे (PIC Credit: Social Media)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज से तीन मैचों की वनडे सीरीज (IND vs SA 1st ODI) शुरू होने वाली है। यह पहला मुकाबला जोहान्सबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया (Team India) की कप्तानी केएल राहुल (KL Rahul) करेंगे, जबकि साउथ अफ्रीका (South Africa) की कप्तानी एडेन मार्कराम (Aiden Markram) रहेंगे। ऐसे में चलिए जानते हैं, इस मुकाबले के दौरान मौसम का मिजाज कैसा रहेगा और पिच किसके लिए मददगार साबित होगी।

मौसम का मिजाज

साउथ अफ्रीका के समयानुसार सुबह 10 बजे से शुरू होने वाले इस मैच के दौरान दिन गर्म रहेगा। हालांकि बारिश होने की भी संभावना है।शनिवार को भी कुछ ऐसा ही मौसम था, लेकिन इस मैदान को सुखाने का सिस्टम काफी शानदार था। इसलिए अगर बारिश आती भी है, तो मैच दोबारा जल्दी शुरू हो सकता है। लिहाजा, आज के मैच में बारिश की वजह से कुछ ओवर्स की कटौती भी हो सकती है, लेकिन मैच का नतीजा आने की पूरी संभावना है।

यह भी पढ़ें

पिच रिपोर्ट

साउथ अफ्रीका के इस ऐतिहासिक मैदान पर हमेशा खूब रन बनते हैं। यह मैदान बल्लेबाजों के लिए काफी शानदार माना जाता है। वनडे मैच हो या टी20, इस मैदान पर हमेशा काफी रन बनते हैं, हालांकि, शुरुआत में तेज गेंदबाजों को भी मदद मिलती है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच हाल ही में खत्म हुई टी20 सीरीज का आखिरी मैच इसी मैदान पर खेला गया था, जिसमें पहली पारी में भारत ने 202 रन बनाए थे और इस मुकाबले में जीत दर्ज किया था।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

Ind vs SA ODI Series | टेस्ट में विकेटकीपिंग के लिए तैयार हैं KL राहुल, रिंकू सिंह कर सकते है ODI डे... Previous post Ind vs SA ODI Series | टेस्ट में विकेटकीपिंग के लिए तैयार हैं KL राहुल, रिंकू सिंह कर सकते है ODI डे…
NZ vs BAN 1st ODI | न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को पहले ODI मैच में 44 रन से हराया, यंग के शतक और लाथम ... Next post NZ vs BAN 1st ODI | न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को पहले ODI मैच में 44 रन से हराया, यंग के शतक और लाथम …