Israel-Switzerland Football Match Draw | इजराइल और स्विट्जरलैंड के बीच फुटबॉल मैच ड्रॉ, हंगरी में खे...

Israel-Switzerland Football Match Draw | इजराइल और स्विट्जरलैंड के बीच फुटबॉल मैच ड्रॉ, हंगरी में खे…

Read Time:2 Minute, 20 Second

इजराइल-स्विट्जरलैंड फुटबॉल मैच ड्रा

Loading

फेल्कसट : इजराइल और स्विट्जरलैंड (Israel and Switzerland) के बीच यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनशिप (European Football Championship) का हंगरी में खेला गया क्वालीफाइंग मैच 1-1 से बराबर रहा। कहा जा रहा है कि अगर इजराइल अगर क्वालीफाई करता है तो वह 1994 में यूरोपीय फुटबाल महासंघ का हिस्सा बनने के बाद पहली बार यूरोपीय चैंपियनशिप में खेलेने का मौका पाएगा।

Israel-Switzerland Football Match Draw | इजराइल और स्विट्जरलैंड के बीच फुटबॉल मैच ड्रॉ, हंगरी में खे...

इजराइल और हमास के बीच चल रहे युद्ध के कारण तेल अवीव में होने वाली सभी खेल प्रतियोगिताओं को स्थगित कर दिया गया था। इस कारण इजराइल को अपने घरेलू मैच हंगरी में खेलने पड़ रहे हैं। इजराइल अगर क्वालीफाई करता है तो उसके नाम एक बड़ी उपलब्धि होगी। इजराइल के 1994 में यूरोपीय फुटबाल महासंघ का हिस्सा बनने के बाद यह पहला अवसर होगा, जब वह यूरोपीय चैंपियनशिप में खेलेगा।

यह भी पढ़ें

जानकारी में बताया जा रहा है कि बुधवार को खेले गए इस मैच के बाद इजराइल यूरो 2024 के क्वालीफाइंग के ग्रुप आई में स्विट्जरलैंड और रोमानिया के बाद तीसरे स्थान पर बना हुआ है। प्रत्येक ग्रुप से शीर्ष पर रहने वाली दो टीम जर्मनी में होने वाली प्रतियोगिता के लिए सीधे क्वालीफाई करेंगी। इजराइल अपना दूसरा घरेलू मैच शनिवार को इसी मैदान पर रोमानिया के खिलाफ खेलेगा।

(एजेंसी)



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

PM Modi on Mohd. Shami | टीम इंडिया के घातक गेंदबाज मोहम्मद शमी के फैन हुए PM मोदी, तारीफ में कही ये... Previous post PM Modi on Mohd. Shami | टीम इंडिया के घातक गेंदबाज मोहम्मद शमी के फैन हुए PM मोदी, तारीफ में कही ये…
Shubman Gill | इन दो खिलाड़ियों से सीखते हैं शुभमन गिल, बोले- रोहित व कोहली में है ये खूबी Next post Shubman Gill | इन दो खिलाड़ियों से सीखते हैं शुभमन गिल, बोले- रोहित व कोहली में है ये खूबी