खाकी को 'चौधराहट' पसंद, जनता लगा रही है खुले आरोप !

खाकी को ‘चौधराहट’ पसंद, जनता लगा रही है खुले आरोप !

Read Time:2 Minute, 43 Second

न्यूज़ चक्र @ कोटपूतली। जयपुर ग्रामीण एसपी मनीष अग्रवाल आज क्षेत्र के दौरे पर रहे। इस दौरान एसपी मनीष अग्रवाल ने पनियाला थाना का निरीक्षण किया और थाना परिसर में सीएलजी सदस्यों, पुलिस मित्र व सुरक्षा सखियों से एक बैठक कर वार्ता की। इस दौरान गोनेडा, बखराना, करवास व आसपास से आए ग्रामीणों ने अपनी समस्याएं रखनी चाही, लेकिन एसपी साहब अलग ही तरह की थ्योरी देकर चले गए।

खाकी को 'चौधराहट' पसंद, जनता लगा रही है खुले आरोप !

बैठक के दौरान बखराना से आए एक किसान ने गुहार लगाई कि क्षेत्र में किसानों को ठगने के लिए ‘सरसों ठग’ घूम रहे हैं, और वह खुद व अन्य ग्रामीण उनके शिकार हो रहे हैं कृपया उनको पकड़ा जाए। लेकिन एसपी साहब ने किसान को अलग ही थ्योरी बताई कि यह सब अपने लालच की वजह से हो रहा है, साथ ही किसान से कहा ‘हम तो केवल चौधराहट ही करते हैं। अगर महिलाएं काम संभाल रही होती तो ऐसा नहीं होता।’ वहीं मीटिंग में करवास से आई एक सुरक्षा सखी ने गांव में अवैध शराब ठेके की बात उठाई और कहा कि प्लीज एसपी सर शराब विक्रेताओं पर थोड़ी तो लगाम लगाईए इस तरह 24 घण्टे शराब की खुले आम बिक्री थोड़ी ही कर सकते है। बच्चों व महिलाओं पर इसका बहुत बुरा असर पड़ रहा है। इस पर एसपी साहब के बगल में बैठी डीवाईएसपी संध्या यादव ने महिला को इशारे से टोका और फिर एसपी साहब भी सिर्फ मुस्कुरा दिए। यह सब देखकर तो यही कहा जा सकता है कि ‘ SP साहब भी ‘चौधराहट’ ही करने ही आये थे।

खाकी को 'चौधराहट' पसंद, जनता लगा रही है खुले आरोप !

वहीं थाने का निरीक्षण के दौरान SP साहब अपने ही स्टाफ पर गुस्सा होते नजर आये। जहा थाने में जगह- जगह वायरिंग फैली पड़ी थी। वहीं कभी थाने के निर्माण के दौरान होद खोदा गया था वो भी खुले में नजर आया। जिससे कभी भी बड़ा हादसा होने की संभवाना बनी रहती है। वहीं थाने के कक्षों के निरीक्षण के दौरान भी कई खामियां पाई गई। जिन पर खुद ASP विधा प्रकाश व DYSP संध्या यादव सफाई देते नजर आये।

Loading

लिवर खराबी का संकेत Previous post मुंह से लगातार बदबू आना भी लिवर खराबी का संकेत
KOTPUTLI : 15 दिन से लोग पेयजल को तरस रहे, अधिकारी एक-दूसरे पर झाड़ रहे 'लापरवाही का पल्ला' Next post KOTPUTLI : 15 दिन से लोग पेयजल को तरस रहे, अधिकारी एक-दूसरे पर झाड़ रहे ‘लापरवाही का पल्ला’