Javed Miandad on Pakistan Cricket | जावेद मियांदाद बोले- इस वजह से खराब हो रहा है पाकिस्तान में क्रि...

Javed Miandad on Pakistan Cricket | जावेद मियांदाद बोले- इस वजह से खराब हो रहा है पाकिस्तान में क्रि…

Read Time:2 Minute, 35 Second

Loading

कराची : पाकिस्तान (Pakistan) के महान बल्लेबाज जावेद मियांदाद (Javed Miandad) ने पाकिस्तान में क्रिकेट (Cricket) के संचालन के तरीके पर दुख जताते हुए कहा है कि राष्ट्रीय टीम में लगातार नियुक्तियों और बदलावों ने खिलाड़ियों के आत्मविश्वास को हिला दिया है।

मियांदाद ने यहां सिंध प्रीमियर लीग के शुभारंभ के लिए आयोजित एक समारोह के दौरान मीडिया से कहा, ‘‘मैंने दुनिया में कहीं भी क्रिकेट प्रशासन वैसा नहीं देखा जैसा हम पाकिस्तान में देखते हैं और ये स्थिति बेहद दुखद है।”

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान के लिए 124 टेस्ट खेलने वाले इस पूर्व कप्तान ने कहा कि हाल के दिनों में क्रिकेट प्रशासन का टीम और खिलाड़ियों पर भी बुरा प्रभाव पड़ा है। मियांदाद ने कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि क्रिकेट में कहीं भी इतनी जल्दी-जल्दी नियुक्तियां और बदलाव किए जाते हैं और इसका मतलब केवल यह है कि हमारे क्रिकेट ढांचे में निरंतरता नहीं है और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि खिलाड़ियों को आत्मविश्वास नहीं मिलता।”

एकदिवसीय विश्व कप के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में एक बर फिर नियुक्तियों का दौर चला है। बाबर आजम को सभी प्रारूपों की कप्तानी से हटाने के बाद शाहीन शाह अफरीदी और शान मसूद को क्रमशः टी20 अंतरराष्ट्रीय और टेस्ट कप्तान नियुक्त किया गया है।

मोहम्मद हफीज को भी भारत में विश्व कप के बाद क्रिकेट निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

BCCI Award | क्रिकेटर ऑफ द ईयर बने शुभमन गिल, शास्त्री को मिलेगा लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार; BCCI कर... Previous post BCCI Award | क्रिकेटर ऑफ द ईयर बने शुभमन गिल, शास्त्री को मिलेगा लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार; BCCI कर…
Bharat or Jurel | इंग्लैंड के खिलाफ विकेटकीपिंग नहीं करेंगे लोकेश राहुल, इस खिलाड़ी पर द्रविड़ ने दि... Next post Bharat or Jurel | इंग्लैंड के खिलाफ विकेटकीपिंग नहीं करेंगे लोकेश राहुल, इस खिलाड़ी पर द्रविड़ ने दि…