KL Rahul | रांची टेस्ट में केएल राहुल की होगी वापसी! 'इस' खिलाड़ी की जगह होंगे टीम में शामिल

KL Rahul | रांची टेस्ट में केएल राहुल की होगी वापसी! ‘इस’ खिलाड़ी की जगह होंगे टीम में शामिल

Read Time:3 Minute, 41 Second

केएल राहुल (PIC Credit: X)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा मैच (IND vs ENG 4th Test) रांची (Ranchi) में जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में खेला जाएगा। भारतीय टीम (Team India) इस मैच में जीत हासिल करने की पूरी कोशिश करेगी, ताकि सीरीज को कब्जे में किया जा सके। हालांकि, इंग्लैंड टीम (England Team) भी सीरीज बराबर करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। ऐसे में इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) की टीम में वापसी हो सकती है।

दरअसल, केएल राहुल चोटिल होने की वजह से पिछले दो मुकाबले से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। ऐसे में अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी चौथे मैच के लिए टीम इंडिया में वापसी हो सकती है। वह रजत पाटीदार की जगह टीम में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, आधिकारिक तौर पर अब तक इसका खुलासा नहीं किया गया है। केएल राहुल पहले टेस्ट में ही चोटिल हो गए थे। जिसके बाद दूसरे टेस्ट से वह बाहर हो गए थे, हालांकि बाद में उनके तीसरे मुकाबले में वापस आने की उम्मीद थी, लेकिन पूरी तरह फिट न होने की वजह से वह तीसरा मैच भी नहीं खेल पाए थे।

जानकारी के लिए बता दें कि तीसरे मुकाबले में शानदार जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के चौथे मैच में खेलने की उम्मीद काफी कम है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि टीम मैनेजमेंट उन्हें आराम देने का सोच रही है। ऐसे में अगर वह रांची टेस्ट में नहीं खेलते हैं तो उनकी जगह टीम में किसे जगह मिलेगी फ़िलहाल इसकी जानकारी हासिल नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें

बताते चलें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। जहां पहला मुकाबला इंग्लैंड ने जीता था, उसके बाद दूसरा और तीसरा मैच भारत ने जीतकर सीरीज में 2-1 से बढ़त हासिल कर ली है। भारत ने तीसरे मैच में इंग्लैंड को 434 रन से हराया था, जो टीम इंडिया की टेस्ट क्रिकेट में अब तक की सबसे बड़ी जीत है। अब टीम इंडिया 23 फरवरी को रांची में चौथे मुकाबले के लिए इंग्लैंड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

World Table Tennis Championships | टेबल टेनिस में भारतीय टीम की शिकस्त, विश्व चैंपियनशिप में दक्षिण ... Previous post World Table Tennis Championships | टेबल टेनिस में भारतीय टीम की शिकस्त, विश्व चैंपियनशिप में दक्षिण …
Sarfaraz Khan | स्पिन के खिलाफ सरफराज खान ने की थी स्पेशल तैयारी, रोजाना 500 गेंदों की करते थे प्रैक... Next post Sarfaraz Khan | स्पिन के खिलाफ सरफराज खान ने की थी स्पेशल तैयारी, रोजाना 500 गेंदों की करते थे प्रैक…