खबर का असर- आज ही जुड़ेंगे स्ट्रीट लाइटों के कनेक्शन, एडीएम जगदीश आर्य ने बुलाई सभी विभागों की आपात बैठक

खबर का असर- आज ही जुड़ेंगे स्ट्रीट लाइटों के कनेक्शन, एडीएम जगदीश आर्य ने बुलाई सभी विभागों की आपात बैठक

Read Time:2 Minute, 36 Second

रात भर अंधेरे में रहा कोटपूतली शहर

– न्यूज़ चक्र ने प्रमुखता से उठाया मुद्दा, एडीएम ने ली आपात बैठक… विद्युत विभाग को कनेक्शन जोड़ने के निर्देश

न्यूज़ चक्र कोटपूतली । विद्युत विभाग द्वारा सरकारी दफ्तरों को बकाया बिल के नोटिस थमाया जाने का मामला जब तूल पकड़ने लगा तो अब कोटपूतली एडीएम जगदीश आर्य ने आज बैठक बुलाकर सभी विभागों के अधिकारी व प्रतिनिधियों से बात की। बैठक में सभी विभागों को विद्युत विभाग के बकाया बिल जमा कराने के लिए निर्देशित किया गया है। आपको बता दें कि न्यूज़ चक्र ने इस मामले को प्रमुखता से उठाया है।

आपको बता दें कि विद्युत विभाग का कोटपूतली नगरपालिका पर लगभग 6 करोड रुपए बकाया चल रहा था जिसके बाद विद्युत विभाग ने सोमवार देर रात कोटपूतली नगर पालिका क्षेत्र के स्ट्रीट लाइटों के कनेक्शन विच्छेद कर दिए थे। पूरी रात शहर अंधेरे में रहा और आमजन परेशान रहा। जिसके बाद कोटपूतली एडीएम जगदीश आर्य ने मंगलवार को सभी विभागों की आपात बैठक बुलाई।

ADM ने बैठक में सभी विभागों के प्रतिनिधियों को विद्युत विभाग को सहयोग करने की बात कही और आगामी 7 दिवस में बकाया बिल राशि जमा कराने के लिए निर्देशित किया। एडीएम जगदीश आर्य ने बताया कि सभी विभागों को सोमवार तक बिजली बिल जमा कराने के लिए निर्देशित किया गया है, साथ ही विद्युत विभाग को भी स्ट्रीट लाइटों के कनेक्शन तब तक फिर से जोड़ने के लिए कहा गया है। बैठक में कोटपूतली पंचायत समिति, जलदाय विभाग, पीडब्ल्यूडी व नगरपालिका सहित अन्य विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

खबर का असर- आज ही जुड़ेंगे स्ट्रीट लाइटों के कनेक्शन, एडीएम जगदीश आर्य ने बुलाई सभी विभागों की आपात बैठक
सोमवार देर रात विद्युत विभाग ने स्ट्रीट लाइटों के काटे थे कनेक्शन

Loading

कोटपूतली : सरकारी विभागों में आपस में तालमेल नहीं, आम जनता की क्या सुनेंगे !! Previous post कोटपूतली : सरकारी विभागों में आपस में तालमेल नहीं, आम जनता की क्या सुनेंगे !!
आम रास्ते में लगा दी पक्की दीवार, पुलिस जाप्ते के साथ पहुंचे तहसीलदार ने 5 घण्टे की मशक्कत के बाद खुलवाया Next post आम रास्ते में लगा दी पक्की दीवार, पुलिस जाप्ते के साथ पहुंचे तहसीलदार ने 5 घण्टे की मशक्कत के बाद खुलवाया