Lahiru Thirimanne | श्रीलंका के दिग्गज क्रिकेटर लाहिरू थिरिमाने का हुआ भयानक एक्सीडेंट, बुरे हाल में…

Read Time:3 Minute, 8 Second

लाहिरू थिरिमाने (PIC Credit: X)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: श्रीलंका (Sri Lanka) के पूर्व क्रिकेटर लाहिरू थिरिमाने (Lahiru Thirimanne Accident) का भयानक एक्सीडेंट की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार गुरुवार, 14 मार्च को थिरिमाने का कार एक्सीडेंट (Accident) हो गया है यह दुर्घटना श्रीलंका में स्थित अनुराधापुरा (Anuradhapura) नाम की जगह पर हुई है बताया गया है कि थिरीमाने जिस गाड़ी (Lahiru Thirimanne Car Accident) में थे, वह सीधे जाकर एक मिनी ट्रक से जा टकरा गई।

थिरिमाने के इस एक्सीडेंट में उनकी गाड़ी के आगे का हिस्सा काफी बुरी हालत में पाया गया है, लेकिन अच्छी खबर ये है कि वह गंभीर रूप से चोटिल नहीं हुए हैं। जानकारी मिली है कि थिरिमाने को चोट आई है, लेकिन वो सुरक्षित हैं। हालांकि उनके एक्सीडेंट की खबर ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है। लोग उनके जल्दी ठीक होने दुआ मांग रहे हैं।

गौरतलब है कि लाहिरू थिरिमाने इस समय लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी 2024 में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स के लिए खेल रहे हैं न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने आधिकारिक स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया कि थिरीमाने और उनका परिवार गाड़ी में एकसाथ सफर कर रहा था। हालांकि दुर्घटना में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। वह जांच के लिए अस्पताल में हैं।

यह भी पढ़ें

जानकारी के लिए बता दें कि लाहिरू थिरिमाने ने साल 2022 में क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। उन्होंने अपने करियर में 43 टेस्ट मैच खेले, जिनमें उन्होंने 2,080 रन बनाए जबकि 127 वनडे मैचों में उन्होंने श्रीलंका के लिए खेलते हुए 3,194 रन बनाए थे उन्होंने अपने पूरे करियर में 7 शतक और 31 अर्धशतकीय पारियां भी खेली फिलहाल वह न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स के लिए अब तक 4 मैचों में 110 रन बना चुके हैं



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

Previous post IPL 2024 | IPL की तैयारी में जुटे RCB के धुरंदर, जल्द ही कैंप में शामिल होंगे किंग कोहली
Next post Ranji Trophy 2023-24 | ‘नहीं बनाए रन फिर भी सबसे ज्यादा खुश’ रणजी ट्राफी पर हक जमाने के बाद बोले अजि…