Luis Suarez | लुई सुआरेज को ‘गोल्डन बॉल' अवार्ड से किया गया सम्मानित, बने सत्र के बेस्ट प्लेयर

Luis Suarez | लुई सुआरेज को ‘गोल्डन बॉल’ अवार्ड से किया गया सम्मानित, बने सत्र के बेस्ट प्लेयर

Read Time:1 Minute, 54 Second

लुई सुआरेज (PIC Credit: Luis Suarez X)

Loading

साओ पाउलो: बार्सिलोना में लियोनेल मेसी (Lionel Messi) के पूर्व साथी और उरुग्वे के स्टार स्ट्राइकर लुई सुआरेज (Luis Suarez) को ब्राजील (Brazil) की फुटबॉल लीग (Football League) में सत्र का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी (Best Player) चुना गया जिसके लिए उन्हें ‘गोल्डन बॉल’ का पुरस्कार (Golden Ball Award) मिला।

लिवरपूल और अजेक्स की तरफ से खेलने के बाद स्पेन में मेसी के साथ खेलने वाले सुआरेज ने ब्राजील की लीग में दूसरे स्थान पर रही ग्रेमियो की तरफ से 17 गोल किए। ब्राजील की लीग बुधवार को समाप्त हुई जिसमें पालमेरास अपना खिताब बचाने में सफल रहा।

यह भी पढ़ें

सुआरेज़ ने सत्र के अंतिम दिन रियो डी जनेरियो के माराकाना स्टेडियम में फ्लुमिनेंस के खिलाफ दो गोल किए जिससे उनकी टीम यह मैच 3-2 से जीतने में सफल रही। ब्राजील की लीग में सर्वाधिक 20 गोल एटलेटिको माइनिरो के फॉरवर्ड पॉलिन्हो ने किये।

(एजेंसी)



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

World Cup 2023 Final Pitch Rating | वर्ल्ड कप फाइनल मैच की पिच 'Average', पहले सेमीफाइनल की ‘अच्छी’.... Previous post World Cup 2023 Final Pitch Rating | वर्ल्ड कप फाइनल मैच की पिच ‘Average’, पहले सेमीफाइनल की ‘अच्छी’….
Mhambrey on Shami | ‘कोई कोच नहीं बना सकता मोहम्मद शमी जैसा…’, पारस म्हाम्ब्रे ने की गेंदबाज की जमकर... Next post Mhambrey on Shami | ‘कोई कोच नहीं बना सकता मोहम्मद शमी जैसा…’, पारस म्हाम्ब्रे ने की गेंदबाज की जमकर…