नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अपने नए रिश्ते का ऐलान किया

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अपने नए रिश्ते का ऐलान किया

Read Time:3 Minute, 37 Second

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी अलग हो गए हैं लेकिन आधिकारिक रूप से तलाक नहीं लिया है। आलिया ने जब से नवाज पर गंभीर आरोप लगाए हैं तभी से दोनों में जंग चल रही है। हालाँकि, शीत युद्ध के बीच, ऐसा लगता है कि आलिया को अपने लिए एक नया प्यार मिल गया है क्योंकि वह एक रहस्यमय व्यक्ति के साथ फोटो खिंचवा रही है।

इंस्टाग्राम पर एक मिस्ट्री मैन के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, आलिया ने खुलासा किया कि अपने पिछले रिश्ते से बाहर आने में उन्हें 19 साल लग गए। और अब वह खुश रहना चाहती है और ऐसा लगता है कि उसने अपने लिए एक नया पुरुष ढूंढ लिया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अपने नए रिश्ते का ऐलान किया

आलिया ने लिखा,मुझे जिस रिश्ते की कद्र थी, उससे बाहर आने में 19 साल से ज्यादा का समय लगा है। लेकिन मेरे जीवन में, मेरे बच्चे मेरी प्राथमिकता हैं, वे हमेशा रहे हैं और हमेशा रहेंगे। हालाँकि, कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं जो दोस्ती से बड़े होते हैं, और यह रिश्ता बस इतना ही है और मैं इसके लिए इतना खुश हूँ कि मैं अपनी खुशियाँ आपके साथ साझा करता हूँ। क्या मुझे खुश रहने का अधिकार नहीं है?

उनके पोस्ट पर फैन्स ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है. कोई उन्हें उनके नए रिश्ते के लिए बुला रहा है तो कोई उनके इस साहसिक कदम की तारीफ कर रहा है. एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “उत्तम। आगे बढ़ो उसके साथ खुशकिस्मती मिले।“जब दूसरे ने कहा,”अच्छा फैसला मेरी लड़की को हर समय खुश नहीं रहने देता।

नवाजुद्दीन पर आलिया के आरोप

उन पर बेवफाई का आरोप लगाने से लेकर उन्हें और उनके बच्चों को घर से ‘फेंक’ देने तक, आलिया ने कुछ गंभीर आरोप लगाए। जिसके बाद नवाज ने एक लंबा नोट लिखा कि कैसे मीडिया ने उन्हें ‘बुरा आदमी’ कहा।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अपने नए रिश्ते का ऐलान किया
छवि क्रेडिट: आलिया सिद्दीकी इंस्टाग्राम

हमारे साथ एक इंटरव्यू के दौरान सेक्रेड गेम्स के अभिनेता ने पूरे विवाद के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “ये लोग पता नहीं क्या मन लेंगे। यदि आप लोगो या विश्वास का अनुसरण करते हैं, तो आप गलत होंगे, यदि आप गलत नहीं हैं। लोग आज ये मान रहे हैं कल कुछ और मानेंगे। तो आपने वृत्ति पे, आपके विच पे चलना चाहिए, मुझे लगता है कि सबसे सत्यवादी वो है। देखा अगर कोई सच है, तो वो सच रहेगा। लोगो के कहने से कुछ नहीं हो सकता है।

यह भी पढ़ें: आप शब्दों में चुप थे, कार्यों में नहीं: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के दावे के बाद आलिया ने की कड़ी प्रतिक्रिया

[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

खतरों के खिलाड़ी 13 कंटेस्टेंट ऐश्वर्या शर्मा, रुबीना दिलाइक, जेनिफर विंग... Previous post खतरों के खिलाड़ी 13 कंटेस्टेंट ऐश्वर्या शर्मा, रुबीना दिलाइक, जेनिफर विंग…
आदिपुरुष के बाद रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, यश नितेश निभाएंगे टी... Next post आदिपुरुष के बाद रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, यश नितेश निभाएंगे टी…