Fielding Award | इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद एक-दो नहीं बल्कि 'इतने' प्लेयर्स को मिला...

Fielding Award | इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद एक-दो नहीं बल्कि ‘इतने’ प्लेयर्स को मिला…

Read Time:3 Minute, 9 Second

फील्डिंग अवार्ड (Screengrab From Posted Video)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज (IND vs ENG Test Series) खत्म हो चुकी है। इस सीरीज में भारत ने 4-1 से जीत दर्ज किया है। आखिरी टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड को करारी मात देकर इस सीरीज की चौथी जीत दर्ज की। जिसके बाद अब टीम इंडिया (Team India) के फील्डिंग कोच टी दिलीप (T. Dilip) ने बेहतरीन फील्डिंग करने के लिए फील्डिंग ऑफ़ द सीरीज का मेडल (Fielding Award) दिया है। इस बार तीन खिलाड़ियों को यह अवार्ड दिया गया।

फील्डिंग कोच टी दिलीप ने खिलाड़ियों का ऐलान करते हुए यह जानकारी दी कि इस बार एक नहीं बल्कि दो खिलाड़ियों को बेहतरीन फील्डिंग करने के लिए मेडल दिया जाएगा। इसके पीछे की वजह उन्होंने शानदार कैच और बराबर के एफर्ट देने की वजह से दो मेडल दिया जा रहा है। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने श्रेयस अय्यर के फील्डिंग की भी तारीफ की, जो बचे हुए तीन टेस्ट से बाहर हो गए थे। इसके अलावा उन्होंने कुलदीप यादव और सरफराज की भी तारीफ की।

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि टी दिलीप एक शेयरिंग अवार्ड के बारे में बताते हैं। जो बेहतरीन फील्डिंग और शानदार कैच पकड़ने के लिए रोहित शर्मा और शुभमन गिल को दिया जाता है। उन्हें यह शेयरिंग अवार्ड बीसीसीआई के सचिव जय शाह द्वारा दिया गया।

यह भी पढ़ें

टी दिलीप ने एक नए अवार्ड के बारे में भी बताते हैं और कहते यह अवार्ड उसे दिया जा रहा है, जिसने पूरे सीरीज के दौरान काफी शानदार खेल दिखाया और स्ट्रेटेजी के हिसाब से खेलकर टीम को जीत दिलाई। यह अवार्ड टी दिलीप ने कुलदीप यादव को दिया। जय शाह ने कुलदीप यादव को मेडल पहनाया।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

Graeme Swann | ‘स्टोक्स से बेहतर नहीं थी रोहित की कप्तानी’, इंग्लैंड की करारी हार के बाद पूर्व स्पिन... Previous post Graeme Swann | ‘स्टोक्स से बेहतर नहीं थी रोहित की कप्तानी’, इंग्लैंड की करारी हार के बाद पूर्व स्पिन…
IPL 2024 | आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर हुए जेसन रॉय, KKR ने 'इस' अनसोल्ड खिलाड़ी को किया टीम में शामि... Next post IPL 2024 | आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर हुए जेसन रॉय, KKR ने ‘इस’ अनसोल्ड खिलाड़ी को किया टीम में शामि…