Rahul Tewatia | रणजी ट्रॉफी के दौरान राहुल तेवतिया का दिखा अनोखा अंदाज़, 80-90 के दशक के क्रिकेटर्स क...

Rahul Tewatia | रणजी ट्रॉफी के दौरान राहुल तेवतिया का दिखा अनोखा अंदाज़, 80-90 के दशक के क्रिकेटर्स क…

Read Time:2 Minute, 54 Second

राहुल तेवतिया (PIC Credit: X)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: यह दौर ऐसा है, जहां क्रिकेट (Cricket) में कई तरह के बदलाव देखने मिलते हैं। इतना ही क्रिकेटर्स (Cricketers) भी आए दिन अपने लुक बदलते रहते हैं। जिसकी चर्चा काफी होती है। इसी कड़ी में राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने भी अपना लुक बदला है। उनका यह लुक काफी सुर्ख़ियों में है, क्योंकि उनका यह अंदाज़ देखकर हर किसी को अब पुराने दिन याद आ रहे हैं।

दरअसल, आईपीएल 2024 से पहले गुजरात टाइटंस से खेलने वाले राहुल तेवतिया ने फैंस को 90 के दशक के क्रिकेट की याद दिला दी है। इन दिनों खेली जा रही रणजी ट्रॉफी में राहुल हरियाणा के लिए खेल रहे हैं। इस दौरान उनका बेहद ही खास लुक में दिखाई दिया। हरिणाया क्रिकेट ने तेवतिया की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो बैटिंग करते हुए दिख रहे हैं।

इस दौरान तेवतिया व्हाइट जर्सी में क्लीन शेव के साथ नज़र आ रहे हैं। उन्होंने सिर्फ मूंछें रखी हुई हैं और उन्होंने एक खास तरह की कैप लगाई हुई है। तेवतिया के इस लुक को देख फैंस 90s के क्रिकेट की याद आ गई। पहले के समय लगभग सभी भारतीय क्रिकेटर इसी लुक में दिखाई दिया करते थे।

यह भी पढ़ें

जानकारी के लिए बता दें कि 2023 में खेले गए आईपीएल में राहुल तेवतिया गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे। टूर्नामेंट में उन्होंने 17 मुकाबले खेले, जिनकी 10 पारियों में बैटिंग करते हुए उन्होंने महज़ 21।75 की औसत से 87 रन बनाए थे। राहुल 2022 से ही गुजरात टाइटंस का हिस्सा हैं। उन्हें टाइटंस ने 2022 के मेगा ऑक्शन में 9 करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा था। ऐसे में अब 2024 के आईपीएल में भी वह गुजरात के लिए ही खेलते दिखाई देंगे।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

IND vs ENG Test Series | इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, भारत के खिलाफ बचे तीन टेस्ट से बाहर हुए जैक लीच Previous post IND vs ENG Test Series | इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, भारत के खिलाफ बचे तीन टेस्ट से बाहर हुए जैक लीच
Virat Kohli Little Fan | अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में दिखा विराट कोहली का क्रेज, छोटे बच्चे ने... Next post Virat Kohli Little Fan | अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में दिखा विराट कोहली का क्रेज, छोटे बच्चे ने…