Rajasthan Police

Rajasthan Police : पनियाला थाना पुलिस की कार्रवाई, डकैती व फायरिंग वारदात के तीन आरोपी गिरफ्तार

Read Time:3 Minute, 15 Second

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। ( Rajasthan Police ) जयपुर ग्रामीण के पनियाला थाना क्षेत्र के गांव देवता में 3 अक्टूबर की रात्रि को रॉयल्टी नाका व माइंस पर हुई डकैती व फायरिंग की वारदात में शामिल तीन आरोपियों को थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना अधिकारी हितेश शर्मा के नेतृत्व में बनी 14 पुलिसकर्मियों की टीम ने महज 15 दिन में वारदात का खुलासा कर दिया है।

Rajasthan Police: पनियाला पुलिस की कार्रवाई

गौरतलब है कि 3 अक्टूबर की रात करीब 3 बजे एक बोलेरो गाड़ी में सवार अज्ञात बदमाशों ने देवता ग्राम में स्थित रॉयल्टी नाका व माइंस पर फायरिंग करते हुए वहां मौजूद लोगों से मारपीट की व रुपए लूटकर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार इस घटना में आरोपियों ने अलग- अलग जगह से करीब 2 लाख रुपए लूट लिए थे। पीड़ित विक्रम सिंह पुत्र कृष्ण कुमार गुर्जर व अन्य ने 3 अक्टूबर को ही पनियाला थाने में घटना की रिपोर्ट दे दी थी।

यह भी पढ़ें…. साधु तैयार कर रहे है गौ – गोबर से दीपक, 2 हज़ार दीपक होंगे तैयार

Rajasthan Police : जयपुर ग्रामीण एसपी मनीष अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस मुख्यालय द्वारा वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम गठित की गई जिसमें एसपी विद्या प्रकाश के सुपरविजन में थाना अधिकारी हितेश शर्मा के नेतृत्व में 14 पुलिसकर्मियों को टीम में शामिल किया गया। टीम को छानबीन के दौरान जानकारी मिली कि आरोपी ‘पहलवान गैंग’ के नाम से गैंग चलाते हैं और रॉयल्टी नाकों व माइंस पर मोटरसाइकिलों पर जाकर गांव का रास्ता पूछने के बहाने रैकी करते हैं। उसके बाद रात्रि को बोलेरो या चार पहिया वाहन से आकर हथियार की नोंक पर डकैती करते हैं।

यह भी पढ़ें…. पुलिया की रेलिंग तोड़कर खेत में गिरी बस, देखिये कैसे हुआ हादसा

थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व मुखबिर की सूचना के आधार पर घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। थाना पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने 15 सितंबर की रात्रि को कासवती माइंस ग्राम देवता में हुई डकैती की वारदात को भी कबूला है। पुलिस सभी आरोपियों से अन्य जानकारी जुटा रही है।

Loading

kotputli Previous post Kotputli : साधू तैयार कर रहे है गौ- गोबर से दीपक, 2 हज़ार दीपक होंगे तैयार !
Diwali 2022: kotputli Next post Diwali 2022 : दिवाली के दीये बेचने के लिए कुम्हारों की मांग, बाजार में ‘व्यवस्था’ कराए प्रशासन