Rajasthan Politics Minister Pratap Singh Khachariawas Statement on ED Entry In Rajasthan

Rajasthan Politics: कांग्रेस नेताओं को सताने लगी चिंता, मंत्री खाचरियावास ने कहा- राजस्थान में आ चुकी है ED

Read Time:4 Minute, 11 Second

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास
– छवि: सोशल मीडिया

विस्तार

Rajasthan Politics: राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की एंट्री को लेकर सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने मंगलवार को सचिवालय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि ईडी को स्थिति पर काबू पाने के लिए जो भी कदम उठाने की जरूरत है वह उठानी चाहिए. बेशक भाजपा के लोग वैसे भी चुनाव में ईडी- सीबीआई बुलाते हैं।

ज्ञात हो कि हाल ही में सचिवालय के नियोजन भवन में करोड़ों रुपए के घोटाले के बाद गहलोत सरकार विपक्ष के निशाने पर है। विपक्ष सरकार पर करोड़ों रुपये के घोटाले का आरोप लगाते हुए ईडी से जांच की मांग कर रहा है। विपक्ष के इन आरोपों पर गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी वाले चुनाव में ईडी, इनकम टैक्स, सीबीआई कह रहे हैं. उन्होंने कहा कि ईडी राजस्थान में आ गया है, भाजपा के लोग मांग कर रहे हैं कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ईडी को पत्र लिखें, लेकिन क्या ईडी तब आता है जब सीएम पत्र लिखते हैं? चुनाव आ रहे हैं, बीजेपी वालों को ईडी लाना है तो लाओ.

सचिवालय, बीजेपी मुख्यालय का घेराव न करें…

इससे पहले महंगाई राहत शिविर के निरीक्षण के दौरान प्रताप सिंह खाचरियावास ने भ्रष्टाचार को लेकर सात जून को सचिवालय का घेराव करने की भाजपा की घोषणा पर कहा कि वे भाजपा मुख्यालय का घेराव करें. कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाली बीजेपी को देखना चाहिए कि सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार बीजेपी में है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस महंगाई खत्म करती है, लेकिन भाजपा महंगाई बढ़ाती है। केंद्र की मोदी सरकार ने जनता से किए गए वादों को पूरा नहीं किया है। बीजेपी नेता उन्हें जवाब देने की बजाय सिर्फ भाषणबाजी कर रहे हैं.

हिंदू- मुस्लिम का खेल अब खत्म…

उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि पहले वे (भाजपा) कह रहे थे कि हम काला धन लाएंगे और देश से गरीबी दूर करेंगे। कहां गए 15 लाख और अच्छे दिनों के वादे? पीएम ने पहले 500 और 1000 के नोट बंद किए थे, आज 2000 के नोट बंद कर रहे हैं. खाचरियावास ने कहा कि जनता को अब केंद्र की मोदी सरकार की गलत और पाखंडी नीतियों और मंसूबों का पता चल गया है. जनता उनके बहकावे में न आए, हिंदू- मुसलमान का खेल भी अब खत्म हो चुका है।

आपको बता दें कि सचिवालय से थोड़ी दूर योजना भवन के बेसमेंट में रखी अलमारी में करोड़ों की नकदी और सोना मिलने के बाद भाजपा ने आईटी विभाग में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए सात जून को सचिवालय का घेराव करने की घोषणा की है. . . इसके साथ ही बीजेपी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से पूरे मामले की जांच के लिए ईडी को पत्र लिखने की मांग की है.

[ खबर सोर्स – अमर उजाला ] [ ख़बरें और भी हैं… ]

News Chakra

Loading

अल्लू अर्जुन की फिल्म में कैमियो करेंगे रणवीर सिंह? Previous post अल्लू अर्जुन की फिल्म में कैमियो करेंगे रणवीर सिंह?
खुशी कपूर और आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने लव टुडे रेम... Next post खुशी कपूर और आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने लव टुडे रेम…