क्रांतिकारी विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभाने के लिए रणदीप हुड्डा ने घटाया 26 किलो वजन, यहां...

क्रांतिकारी विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभाने के लिए रणदीप हुड्डा ने घटाया 26 किलो वजन, यहां…

Read Time:9 Minute, 30 Second

क्रांतिकारी विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभाने के लिए रणदीप हुड्डा ने घटाया 26 किलो वजन, यहां...

हाईवे और सरबजीत जैसी फिल्मों में उल्लेखनीय अभिनय के लिए जाने जाने वाले रणदीप हुड्डा ने अपनी आगामी फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभाने के लिए आश्चर्यजनक रूप से 26 किलो वजन कम किया है। हुड्डा के निर्देशन की पहली फिल्म राष्ट्रवादी को जीवंत करती है, उन्हें ‘अंग्रेजों द्वारा सर्वाधिक वांछित भारतीय’ और ‘सबसे अधिक भयभीत क्रांतिकारी’ के रूप में चित्रित करती है। 28 मई को, जिसने सावरकर की 140 वीं जयंती को चिह्नित किया, फिल्म का टीज़र जारी किया गया, और इसमें रणदीप मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म के निर्माता, आनंद पंडित, संदीप सिंह, सैम खान और योगेश रहर ने भी कहानी को जीवंत करने के लिए रणदीप के साथ सहयोग किया। पंडित ने खुलासा किया कि भूमिका के लिए अभिनेता ने 26 किलो वजन कम किया। हुड्डा ने चरित्र में भारी निवेश किया और सावरकर को पर्दे पर चित्रित करने में कोई कसर नहीं छोड़ने का वादा किया। पंडित ने कहा कि अभिनेता ने शूटिंग खत्म होने तक चार महीने तक केवल एक खजूर और एक गिलास दूध पिया। निर्माता ने यह भी कहा कि पूरी प्रामाणिकता हासिल करने के लिए रणदीप ने अपने बालों को शेव करने और अन्य व्यक्तिगत संवारने की आदतों के लिए अतिरिक्त प्रयास किया।

हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर आधिकारिक टीज़र को कैप्शन के साथ साझा किया, “भारत के सबसे प्रभावशाली क्रांतिकारी। अंग्रेजों द्वारा सबसे ज्यादा डरने वाला व्यक्ति। #WhoKilledHisStory @randeephooda in and #SwanantryaVeerSavarkar in Cinemas 2023।” फैंस इस साल फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अपने शिल्प के प्रति रणदीप का समर्पण फिल्म के लिए उनके शारीरिक परिवर्तन में स्पष्ट है। किसी फिल्म के लिए वजन कम करना और बढ़ाना कोई आसान उपलब्धि नहीं है, और यह अभिनय की कला के प्रति उनके समर्पण को दर्शाता है। स्वातंत्र्य वीर सावरकर के लिए अपने परिवर्तन को साझा करके, उन्होंने अपने प्रशंसकों को आगे देखने के लिए कुछ दिया है और अपने आगामी प्रदर्शनों के लिए बार को अविश्वसनीय रूप से उच्च स्तर पर सेट किया है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के लेटेस्ट स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ के साथ बने रहें।
हमसे जुड़ने के लिए क्लिक करें फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब और Instagram.
हमें भी फॉलो करें फेसबुक संदेशवाहक ताजा अपडेट के लिए।


[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

टोनी वार्ड के गाउन में ईशा गुप्ता का जलवा प्रशंसक उन्हें 'आदर्श उदाहरण' बताते हुए गदगद हो गए... Previous post टोनी वार्ड के गाउन में ईशा गुप्ता का जलवा प्रशंसक उन्हें ‘आदर्श उदाहरण’ बताते हुए गदगद हो गए…
काजोल का कहना है कि दुश्मन 25 साल बाद भी 'देखने में असहज' हैं Next post काजोल का कहना है कि दुश्मन 25 साल बाद भी ‘देखने में असहज’ हैं