अल्लू अर्जुन की फिल्म में कैमियो करेंगे रणवीर सिंह?

अल्लू अर्जुन की फिल्म में कैमियो करेंगे रणवीर सिंह?

Read Time:8 Minute, 12 Second

अल्लू अर्जुन की फिल्म में कैमियो करेंगे रणवीर सिंह?

पुष्पा 2 सुबह से ही ट्रेंड कर रहा है और इस सुपरहिट सीक्वल में रणवीर सिंह के कैमियो करने की खबरें सामने आने के बाद से ही फैन्स के होश उड़ गए हैं। सिम्बा अभिनेता द्वारा फिल्म में एक महत्वपूर्ण कैमियो करने की चर्चा है, और वास्तव में, यह प्रशंसकों के लिए देखने के लिए एक दृश्य उपचार होगा। Siasat.com की रिपोर्ट के अनुसार, सर्कस अभिनेता फिल्म में पुष्पराज के चरित्र में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएगा, और यह दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए प्रशंसकों के बीच रुचि और उत्सुकता को बढ़ाएगा। रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं, और प्रशंसक उन्हें सिम्बा के रूप में प्यार करते हैं और यह निश्चित रूप से एक बहुत ही रोमांचक घड़ी होगी। रणवीर और अल्लू के बीच बहुत अच्छी दोस्ती है, और वे उन्हें एक साथ देखने के लिए उत्सुक हैं।

पुष्पा एक बड़ी हिट थी, और सामंथा का हॉट नंबर, ओ अनातावा, अब तक याद किया जाता है। पुष्पा के स्वैग को कोई कैसे हरा सकता है? और अब रणवीर का तड़का फिल्म में और भी उत्साह बढ़ा देगा। ऐसी खबरें हैं कि सामंथा इस बार एक आइटम नंबर नहीं कर सकती हैं क्योंकि वह अब घर का नाम नहीं है, लेकिन निर्माता मासूमियत से फिल्म को एक सुपर रोमांचक अनुभव बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जबकि रणवीर भी जल्द ही अपना दक्षिणी डेब्यू करने जा रहे हैं, एक कैमियो अभिनेता केवल उन्हें दक्षिणी दर्शकों को आकर्षित करने में मदद करेगा, जो उन्हें दक्षिणी दर्शकों के लिए आसानी से उपलब्ध होने में मदद करेगा। पुष्पा 2 की बात करें तो फिल्म का टीज़र शानदार था और प्रशंसकों को जल्द ही पूरी फिल्म देखने के लिए उत्सुक कर दिया। पुष्पा 2 में रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में हैं।

फिलहाल, रणवीर आलिया भट्ट के साथ करण जौहर द्वारा निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। रणवीर को आखिरी बार रोहित शेट्टी की सर्कस में देखा गया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। फिलहाल सभी की निगाहें 6 साल के अंतराल के बाद करण जौहर द्वारा निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर टिकी हैं। और प्रशंसकों को उम्मीद है कि यह इसके लायक है।

[ ख़बरें और भी हैं… ]

News Chakra

Loading

करण जौहर ने दिया ग्रैंड सेलिब्रेशन का इशारा, फैन ने कहा- 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का इंतजार नहीं कर सकता Previous post करण जौहर ने दिया ग्रैंड सेलिब्रेशन का इशारा, फैन ने कहा- ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का इंतजार नहीं कर सकता
Rajasthan Politics Minister Pratap Singh Khachariawas Statement on ED Entry In Rajasthan Next post Rajasthan Politics: कांग्रेस नेताओं को सताने लगी चिंता, मंत्री खाचरियावास ने कहा- राजस्थान में आ चुकी है ED