Rohit Sharma Century | रोहित शर्मा के तूफान में उड़ा अफगानिस्तान, जड़ा साल का पहला टी20 शतक

Rohit Sharma Century | रोहित शर्मा के तूफान में उड़ा अफगानिस्तान, जड़ा साल का पहला टी20 शतक

Read Time:3 Minute, 23 Second

रोहित शर्मा (PIC Credit: X)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और अफगानिस्तान के बीच तीसरा टी20 मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। जहां रोहित शर्मा ने भारत की पारी को संभालते हुए शानदार बल्लेबाजी की। इस मुकाबले में उन्होंने शतक बनाकर भारत को मजबूत स्थिति में लेकर खड़ा कर दिया।

अफगानिस्तान के खिलाफ पहले दो मुकाबले में रोहित शर्मा का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक था। वह पिछले दो मुकाबले में 0 पर आउट हो गए थे। जिसके बाद उनके इस आक्रामक अंदाज़ को देखने के लिए हर कोई बेताब था। ऐसे में अब रोहित के बल्ले से साल का पहला टी20 शतक देखकर हर कोई खुश हो गया है। यह उनका 5वां टी20 शतक है।

रोहित शर्मा ने जिस तरह इस मुकाबले में खेला है, उसे देखकर उनकी टी20 वर्ल्ड कप में खेलने की मंशा साफ़ नज़र आई। रोहित शर्मा वैसे भी अपनी आक्रामक अंदाज़ में खेलने के लिए काफी मशहूर हैं। लेकिन, इस मैच में उनका अलग ही रूप देखने मिला। अफगानिस्तान के खिलाफ उन्होंने 69 गेंद पर 121 रन की नाबाद पारी खेली।

यह भी पढ़ें

रोहित शर्मा के अलावा रिंकू सिंह का भी तूफ़ान देखने मिला। उन्होंने 39 गेंद पर 69 रन की नाबाद पारी खेली। उनका अंदाज़ देखकर भी भारतीय फैंस काफी खुश हुए हैं।

बताते चले कि भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जहां भारत की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। 22 रन पर चार विकेट खोने के बाद रोहित शर्मा और रिंकू सिंह ने भारत की पारी संभाली और भारत को मजबूत स्थिति में लाकर खड़ा किया। भारत ने अफगानिस्तान के सामने 213 रन का लक्ष्य रखा है।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

Rohit To Umpire | 'अरे वीरू, मैं पहले ही दो बार…,' Leg Bye को लेकर अंपायर से दोस्त की तरह बात करते द... Previous post Rohit To Umpire | ‘अरे वीरू, मैं पहले ही दो बार…,’ Leg Bye को लेकर अंपायर से दोस्त की तरह बात करते द…
American Hockey Players | इसलिए हॉकी खेलना पसंद करती हैं अमेरिकी महिला खिलाड़ी, भारतीय सुविधाओं की क... Next post American Hockey Players | इसलिए हॉकी खेलना पसंद करती हैं अमेरिकी महिला खिलाड़ी, भारतीय सुविधाओं की क…