Rohit Sharma On Indian Women Team | रोहित शर्मा ने की भारतीय महिला टीम की जमकर तारीफ, कहा- दिखता है …

1 min read
Read Time:3 Minute, 10 Second

रोहित शर्मा और भारतीय महिला टीम

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलिया महिला टीम (Australia Women Team) को भारतीय महिला टीम (Indian Women Team) ने एकमात्र टेस्ट मैच (IND W vs AUS W Test) में करारी हार देकर इतिहास रच दिया है। जिसके बाद से ही हर कोई भारतीय महिला टीम की तारीफ कर रहा है। जिसमें अब भारतीय पुरुष टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का भी नाम शुमार हो गया है। रोहित शर्मा ने भी महिला टीम की जमकर तारीफ की है।

वानखेड़े में खेले गए एक मात्र टेस्ट मैच में टीम इंडिया (Team India) ने 75 रन के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर जीत ऑस्ट्रेलिया को मात दी थी। यह भारतीय महिला टीम की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट (India Won Against Australia) में पहली जीत है। इससे पहले कंगारू टीम ने भारत को 4 टेस्ट में हराया है। जिसके बाद रोहित शर्मा ने कहा है कि हमारी भारतीय महिला क्रिकेट टीम काफी अच्छा कर रही हैं।

महिला टीम की तारीफ करते हुए रोहित शर्मा ने कहा, ”महिला टीम को अच्छा प्रदर्शन करते देखना बहुत अच्छा लगा। मैंने उनमें टेस्ट क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने का जुनून देखा है। मुझे उम्मीद है कि उन्हें ज़्यादा से ज़्यादा टेस्ट मैच खेलने का मौका मिलेगा।”

यह भी पढ़ें

जानकारी के लिए बता दें कि टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में सभी विकेट खोकर 219 रन बनाए थे। जिसके जवाब में भारत कई खिलाड़ियों के अर्धशतकों की मदद से 406 रन बनाकर मजबूत बढ़त हासिल कर ली थी। उसके बाद कंगारू टीम ने अपनी दूसरी पारी में 261 बनाए। फिर भारत को जीत के लिए 75 रन की जरूरत थी, जिसे टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर चौथे दिन ही जीत दर्ज कर ली थी।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

Leave a Reply