Rohit Sharma | 'टेस्ट क्रिकेट को रखना होगा सुरक्षित…', साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे मुकाबले से पहले र...

Rohit Sharma | ‘टेस्ट क्रिकेट को रखना होगा सुरक्षित…’, साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे मुकाबले से पहले र…

Read Time:2 Minute, 16 Second

रोहित शर्मा (PIC Credit: X)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: 3 जनवरी से केपटाउन (Capetown) में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा (IND vs SA 2nd Test) मैच खेला जाना है। यह मैच भारत और दक्षिण अफ्रीका दोनों के लिए काफी अहम है। इस सीरीज में दक्षिण अफ्रीका 1-0 से आगे है। ऐसे में अब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टेस्ट क्रिकेट (Test Cricket) को काफी अहम बताया है।

इस मैच के एक दिन पहले हुई प्रेस कांफ्रेंस में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट को काफी महत्वपूर्ण बताया है। रोहित ने कहा, “टेस्ट क्रिकेट एक ऐसी चीज है, जिसे हमें सुरक्षित रखना है और इसे अच्छा, स्वास्थ्य और मनोरंजन बनाए रखना पूरे देश की जिम्मेदारी है।”

यह भी पढ़ें

जानकारी के लिए बता दें कि दो मैचों की टेस्ट सीरीज में दक्षिण अफ्रीका ने सेंचुरियन में खेले गए पहले टेस्ट जीत दर्ज कर ली है। जिसके बाद अब दक्षिण अफ्रीका दूसरा मैच में भी जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा करने की कोशिश में रहेगी। जबकि भारत भी इस मैच में जीत हासिल कर सीरीज ड्रा करना चाहेगा।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

IND W vs AUS W 3rd ODI | ऑस्ट्रेलिया ने किया भारत का सूपड़ा साफ, टीम इंडिया को 190 रन से दी मात Previous post IND W vs AUS W 3rd ODI | ऑस्ट्रेलिया ने किया भारत का सूपड़ा साफ, टीम इंडिया को 190 रन से दी मात
IND vs SA 2nd Test | सिराज का कहर: पहले सेशन में 6 विकेट झटकने वाले इकलौते भारतीय गेंदबाज Next post IND vs SA 2nd Test | सिराज का कहर: पहले सेशन में 6 विकेट झटकने वाले इकलौते भारतीय गेंदबाज