Rohit To Umpire | 'अरे वीरू, मैं पहले ही दो बार…,' Leg Bye को लेकर अंपायर से दोस्त की तरह बात करते द...

Rohit To Umpire | ‘अरे वीरू, मैं पहले ही दो बार…,’ Leg Bye को लेकर अंपायर से दोस्त की तरह बात करते द…

Read Time:2 Minute, 52 Second

Screengrab From Posted Video

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और अफगानिस्तान के बीच तीसरा टी20 मैच (IND vs AFG 3rd T20) खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। जहां पारी के पहले ओवर में ही कुछ ऐसा हुआ कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) वह अंपायर (Umpire) से ही हंसी मज़ाक करने लगे।

दरअसल, पारी के पहले ओवर में ऐसा दो बार हुआ जब रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे थे, तब दो गेंद पर लेग बाय दिया गया और वह गेंद चौके के लिए भी गई। ऐसे में जब पहली गेंद को लेग बाई दिया गया, तब रोहित शर्मा अंपायर से कहते हैं, ””अरे वीरू, क्या तुमने पहली गेंद थाई पैड के रूप में दी – यह स्पष्ट रूप से बल्ले को छू गई। मैं पहले ही दो बार 0 पर आउट हो चुका हूं।”

इतना कहने के बाद रोहित शर्मा और अंपायर दोनों हंसने लगते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसे देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा। रोहित शर्मा ने जिस तरह अंपायर से बात कि उसे देखकर नेटिजन्स कह रहे हैं, रोहित शर्मा ने जैसे अपने क्लास के दोस्त या किसी इंटर्न से बात की है।

यह भी पढ़ें

जानकारी के लिए बता दें कि भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। इस दौरान भारत की शुरुआत काफी ख़राब रही। भारत ने शुरुआत में ही यशस्वी जायसवाल के रूप में अपने सलामी बल्लेबाज का विकेट गंवा दिया। उसके बाद विराट कोहली और संजू सैमसन शून्य पर आउट हो गए। फिर शिवम दुबे भी महज़ 1 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि खबर लिखे जाने तक रोहित शर्मा अपना अर्धशतक पूरा कर चुके हैं।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

IND vs AFG 3rd T20 Live | अफगानिस्तान के खिलाफ भारत का टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला, जानें प्ले... Previous post IND vs AFG 3rd T20 Live | अफगानिस्तान के खिलाफ भारत का टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला, जानें प्ले…
Rohit Sharma Century | रोहित शर्मा के तूफान में उड़ा अफगानिस्तान, जड़ा साल का पहला टी20 शतक Next post Rohit Sharma Century | रोहित शर्मा के तूफान में उड़ा अफगानिस्तान, जड़ा साल का पहला टी20 शतक