सलमान खान ने किसी का भाई किसी की जान के ट्रेलर की तारीख की घोषणा की

सलमान खान ने किसी का भाई किसी की जान के ट्रेलर की तारीख की घोषणा की

Read Time:3 Minute, 30 Second

सलमान खान इस साल आपकी ईद को और खास बनाने के लिए वापस आ गए हैं। दबंग खान बहुप्रतीक्षित पारिवारिक ड्रामा किसी का भाई किसी की जान में पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज से पहले निर्माता प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट के रूप में फिल्म के एक्शन से भरपूर ट्रेलर का अनावरण करने की तैयारी कर रहे हैं। किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज होगा।”

सलमान खान ने ट्रेलर रिलीज की तारीख की पुष्टि की

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर किसी का भाई किसी की जान के नए पोस्टर के साथ ट्रेलर रिलीज की तारीख की पुष्टि की। पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, “कल अपने भाई और जान के साथ #KisiKaBhaiKisiJan का ट्रेलर देखो

पोस्टर में बजरंगी भाईजान काले सूट में डैशिंग लग रहे हैं क्योंकि वह प्रशंसकों को ट्रेलर रिलीज के लिए आमंत्रित कर रहे हैं। किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर 10 अप्रैल को शाम 6 बजे रिलीज होगा.

किसी का भाई किसी की जान के कलाकारों ने की सलमान की तारीफ

कल निर्माताओं ने किसी का भाई किसी की जान के सेट से एक वीडियो साझा किया। वीडियो में, हम बॉलीवुड स्टार के बारे में बात करने वाले प्रशंसकों की छोटी क्लिप के माध्यम से सलमान खान को अपने प्रशंसकों से प्राप्त प्रशंसा देखते हैं। इसके बाद, किसी का भाई किसी की जान की कास्ट दबंग खान की तारीफ करती नजर आ रही है।

किसी का भाई किसी की जान रिलीज डेट

किसी का भाई किसी की जान सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म है, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं। फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसमें सलमान खान की फिल्म के सभी तत्व हैं – एक्शन, फैमिली ड्रामा और रोमांस। किसी का भाई किसी की जान ईद 21 अप्रैल 2023 को रिलीज़ होने वाली है और दुनिया भर में ज़ी स्टूडियो रिलीज़ होगी।

सलमान खान की आने वाली फिल्में

किसी का भाई किसी की जान के अलावा, सलमान खान अगली बार टाइगर 3 में दिखाई देंगे। फिल्म में सुपरस्टार के साथ खूबसूरत कैटरीना कैफ हैं।

[ ख़बरें और भी हैं… ]

News Chakra

Loading

सचिन पायलट का अपनी ही सरकार पर प्रहार, 11 अप्रैल को शहीद स्मारक पर करेंगे अनशन Previous post सचिन पायलट का अपनी ही सरकार पर प्रहार, 11 अप्रैल को शहीद स्मारक पर करेंगे अनशन
सलमान खान ने शहनाज़ गिल को आगे बढ़ने के लिए कहा और सिडनाज़ के प्रशंसकों का दिल टूट गया Next post सलमान खान ने शहनाज़ गिल को आगे बढ़ने के लिए कहा और सिडनाज़ के प्रशंसकों का दिल टूट गया