शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म ने रिलीज से पहले 36 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है

शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म ने रिलीज से पहले 36 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है

Read Time:3 Minute, 6 Second

शाहरुख खान स्टारर जवान 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। आख़िरकार यह शाहरुख़ है! उन्होंने अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘पठान’ में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा.

अब, अभिनेता जवान के साथ एक और संभावित ब्लॉकबस्टर के साथ वापस आ रहे हैं। अटली द्वारा निर्देशित फिल्म के लिए उत्साह दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है, फिल्म ने कथित तौर पर रु। रिलीज से पहले 36 करोड़ रु.

जवान ने रिलीज से दो महीने पहले ही 36 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है

अगर वह शाहरुख खान हों तो फिल्म के लिए उनका उत्साह हर बार दोगुना हो जाता है। कथित तौर पर, फिल्म पहले से ही प्रगति पर है क्योंकि इसने बड़े पर्दे पर आने से 2 महीने पहले ही 2 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 36 करोड़ की वसूली हुई है. फिल्म के संगीत अधिकार टी-सीरीज़ को रुपये में बेचे गए हैं। 36 करोड़. अनिरुद्ध रविचनदर फिल्म के संगीतकार के रूप में सामने आए हैं। एक संगीतकार के रूप में, अनिरुद्ध ने विक्रम, मास्टर, मारी और कई अन्य फिल्मों के लिए चार्टबस्टर दिए हैं। उनके द्वारा दी गई ऐसी उत्कृष्ट कृतियों से, जवान का संगीत निश्चित रूप से असाधारण हो जाएगा।

सो द्वारा निर्देशित इस प्रोजेक्ट में सुपरस्टार पहली बार नयनतारा के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. वह विजय सेतुपति के साथ भी काम करेंगे। निर्माता के रूप में गौरी खान के साथ, जवान 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर में रिलीज़ होगी।

शाहरुख खान की अगली फिल्म

उनकी पिछली फिल्म की बात करें तो शाहरुख की ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. इसने 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया, एक बड़ी सफलता! सफलता को देखते हुए और जवान जल्द ही रिलीज हो रही है, बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान भी राजकुमार हिरानी की डंकी में नजर आएंगे। वह तापसी पन्नू और बोमन ईरानी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

यह भी पढ़ें: ‘चिंता मत करो’, शाहरुख खान ने जवान के टीज़र के बारे में प्रशंसकों को चिढ़ाया

[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

आदिपुरुष के बाद प्रभास के लिए बढ़ी मुसीबत, प्रोजेक्ट K की बे पैन इंडस्ट्री से होगी टक्कर... Previous post आदिपुरुष के बाद प्रभास के लिए बढ़ी मुसीबत, प्रोजेक्ट K की बे पैन इंडस्ट्री से होगी टक्कर…
परिवार के साथ सोनम कपूर और वायु आहूजा की वॉक वायरल; पंखे रोशन हो गए... Next post परिवार के साथ सोनम कपूर और वायु आहूजा की वॉक वायरल; पंखे रोशन हो गए…