बिना मेकअप लुक में श्रद्धा कपूर ने तस्वीरों से प्रशंसकों को किया उपकृत, प्रशंसक ने कहा 'विनम्र अभिनेत्री'

बिना मेकअप लुक में श्रद्धा कपूर ने तस्वीरों से प्रशंसकों को किया उपकृत, प्रशंसक ने कहा ‘विनम्र अभिनेत्री’

Read Time:3 Minute, 46 Second

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने गुरुवार को शहर में खुलकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। अभिनेत्री ने नो मेकअप लुक दिखाया और एक समर्थक की तरह अपनी चमकदार साफ त्वचा दिखाई। शहर में अपनी उपस्थिति के दौरान वह शानदार और ताज़ा दिखीं। जिम से बाहर निकलने के बाद अभिनेत्री को क्लिक किया गया था। जब उन्हें देखा गया, तो श्रद्धा ने कड़े वर्कआउट सेशन के बावजूद प्रशंसकों को सेल्फी के लिए बाध्य किया।

फैंस ने श्रद्धा कपूर को कहा ‘विनम्र अभिनेत्री’

एक पैपराजो द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में, तू झूठी मैं मक्कार की अभिनेत्री जिम से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं। उन्हें टाइट्स और क्रॉप टॉप में देखा गया था। श्रद्धा ने चश्मा पहना हुआ था और उनके बाल मुड़े हुए थे। एक्ट्रेस सिंपल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जैसे ही कपूर जिम से बाहर निकले, उनके कुछ प्रशंसकों ने तस्वीरों के लिए उनका पीछा किया। श्रद्धा ने सबसे प्यारे तरीके से प्रतिक्रिया दी।

कपूर ने मुस्कराते हुए अपने प्रशंसक का अभिवादन किया और सेल्फी के लिए बाध्य भी किया। उसने अपने पंखे को गले से लगा लिया और तस्वीर के लिए शान से मुस्कुराई। एक्ट्रेस से मुलाकात के बाद उनके फैन सबसे ज्यादा खुश नजर आए. क्लिप में, श्रद्धा को लोकेशन पर कुछ अन्य लोगों के साथ फोटो खिंचवाते हुए भी देखा गया था।

Download YouTube Studio, YouTube channel will start running

एक यूजर ने कमेंट किया और लिखा, “अभी इस बंद का कोई भी विवाद नहीं हुआ…सरल और खूबसूरत अभिनेत्री,” एक अन्य उपयोगकर्ता ने श्रद्धा कहा, “प्यारी।” “हे क्यूटेस्ट गर्ल…प्यारी बंदी फजूल एटीट्यूड नहीं, इनके पास,” टिप्पणी में एक तीसरे उपयोगकर्ता ने कहा। एक चौथे यूजर ने कमेंट किया, “इतना प्यारा और विनम्र,”जबकि पांचवें ने कहा, “विनम्र अभिनेत्री”कपूर के बारे में बात कर रहे हैं।

इस बीच, श्रद्धा को आखिरी बार NMACC इवेंट में देखा गया था। नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के भव्य उद्घाटन समारोह में शिरकत करते हुए अभिनेत्री स्टाइल में पहुंचीं। वह अपने पहनावे में शानदार लग रही थीं।

अभिनेत्री को आखिरी बार लव रंजन निर्देशित फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में देखा गया था। इस फिल्म में रणबीर कपूर भी अहम भूमिका में थे। तू झूठी मैं मक्कार ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया।

काम के मोर्चे पर, कपूर के पास फिल्मों की एक लंबी कतार है। उनकी किटी में फिल्म नागिन है। अभिनेत्री के पास चालबाज़ और कुछ अन्य फिल्में भी पाइपलाइन में हैं, जिनमें स्त्री 2 भी शामिल है।

[ ख़बरें और भी हैं… ]News Chakra

Loading

RSS Mohan Bhagwat will inaugurate the Seva Sangam of Rashtriya Seva Bharti tomorrow in Jaipur Previous post जयपुर में राष्ट्रीय सेवा भारती का सेवा संगम आज से, सरसंघचालक मोहन भागवत करेंगे उदघाटन
ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा से वरुण धवन की भेड़िया; इसलिए ये फिल्में अभी तक ओटीटी पर रिलीज नहीं हुई हैं Next post ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा से वरुण धवन की भेड़िया; इसलिए ये फिल्में अभी तक ओटीटी पर रिलीज नहीं हुई हैं