तारा सुतारिया ने आखिरकार ऋतिक रोशन के साथ फिल्म करने की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी

तारा सुतारिया ने आखिरकार ऋतिक रोशन के साथ फिल्म करने की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी

Read Time:3 Minute, 55 Second

तारा सुतारिया के बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन के साथ एक फिल्म करने की बहुत सारी बातें हुई हैं। हालांकि कुछ समय से इस पर कोई पुष्टि या नया विकास नहीं हुआ था, लेकिन तारा ने आखिरकार बॉलीवुड बबल के साथ एक विशेष साक्षात्कार में ऋतिक के साथ एक फिल्म करने की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी।

लैक्मे फैशन वीक के दौरान, हमने स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के अभिनेता के साथ एक त्वरित बातचीत की, हमने उनसे पूछा कि क्या उन्हें ऑनलाइन इस अफवाह के बारे में पता है। तारा ने खुलासा किया कि वह इससे पूरी तरह अनजान है और चैटर्स के बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है। उनकी प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर, सुतारिया ने हमें बताया, “मैं लंबे समय से उनका प्रशंसक रहा हूं और वह जिस तरह से डांस करते हैं, वह मुझे बेहद पसंद है। मैंने हाल ही में फिर से धूम 2 देखी और मैंने सिर्फ उनकी आभा और उनकी स्क्रीन उपस्थिति देखी, बहुत कम लोग इसकी बराबरी कर सकते हैं।”

पूरा इंटरव्यू यहां देखें:

इससे पहले, एक अन्य प्रकाशन के साथ एक साक्षात्कार में, एक विलेन रिटर्न्स अभिनेत्री ने युद्ध अभिनेता के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की थी। यह पूछे जाने पर कि बॉलीवुड अभिनेताओं में से सबसे अच्छा शिक्षक कौन बनेगा। 23 वर्षीय अभिनेत्री ने जवाब दिया, “मुझे लगता है कि ऋतिक सर एक बेहतरीन शिक्षक होंगे, एक हॉट शिक्षक भी।”

इस बीच, हमारे साथ उसी साक्षात्कार में, तारा सुतारिया से पूछा गया कि वह आलिया भट्ट से क्या-क्या चुराएंगी और वह है उनकी बेदाग़ त्वचा। वह टाइगर श्रॉफ से अनायास चोरी करना चाहती है जैसा कि उसने कहा, “जब वह अपने स्थान पर नाच रहा हो या अपने एक्शन दृश्य कर रहा हो।” वहीं दूसरी तरफ वह कटरीना कैफ का सब कुछ हड़प लेना चाहती हैं।

पेशेवर मोर्चे पर, तारा सुतारिया ने करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस, स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उन्हें आखिरी बार अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और दिशा पटानी के साथ एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया था। वह अगली बार अपूर्वा में धैर्य करवा के साथ दिखाई देंगी।

जबकि ऋतिक रोशन फाइटर की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं, जहां वह अपने युद्ध और बैंग बैंग निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ फिर से जुड़ेंगे। इसके अलावा, वह पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे और प्रशंसक काफी उत्साहित हैं। उनके पास वॉर 2 और कृष 4 भी हैं।

यह भी पढ़े: धूप में भीगते हुए तारा सुतारिया ने दिखाया अपनी टोंड काया, फैन ने कहा ‘जल परी’

[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा से वरुण धवन की भेड़िया; इसलिए ये फिल्में अभी तक ओटीटी पर रिलीज नहीं हुई हैं Previous post ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा से वरुण धवन की भेड़िया; इसलिए ये फिल्में अभी तक ओटीटी पर रिलीज नहीं हुई हैं
क्या भारती सिंह ने 'मैं चाहती हूं कि मेरा बेटा मेरी बेइज्जती करे और जिद्दी हो जाए' कहकर करीना कपूर खान पर तंज कसा? Next post क्या भारती सिंह ने ‘मैं चाहती हूं कि मेरा बेटा मेरी बेइज्जती करे और जिद्दी हो जाए’ कहकर करीना कपूर खान पर तंज कसा?