करीना कपूर, तब्बू, कृति सेनन की फिल्म द क्रू की रिलीज डेट सामने आ गई है

करीना कपूर, तब्बू, कृति सेनन की फिल्म द क्रू की रिलीज डेट सामने आ गई है

Read Time:3 Minute, 10 Second

करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन अभिनीत क्रू अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही है। आगामी प्रोजेक्ट में सभी महिला कलाकारों को नेतृत्व करते हुए देखने के लिए प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। और अब करीना, तब्बू और कृति के प्रशंसक खुश हो सकते हैं क्योंकि क्रू की रिलीज़ डेट आखिरकार सामने आ गई है।

क्रू को रिलीज़ डेट मिलती है

क्रू 22 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैरा मार्च, 2024। यह एकता आर कपूर और रिया कपूर के बीच उनकी सफल फिल्म वीरे दी वेडिंग के बाद सहयोग का प्रतीक है। यह एकता और रिया की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है। अनजान लोगों के लिए, क्रू की शूटिंग मुंबई और अबू दुबई में की गई थी।

करीना कपूर खान, तब्बू, कृति सेनन, एकता कपूर, रिया कपूर, क्रू
क्रू कास्ट और निर्माता

आगामी फिल्म में करीना, तब्बू और कृति के अलावा दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी हैं। इसका निर्देशन राजेश कृष्णन करेंगे. क्रू को बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म्स कम्युनिकेशन नेटवर्क के लिए एक बड़ी रिलीज कहा जा रहा है।

करीना ने क्रू के बारे में खुलासा किया

इससे पहले करीना ने क्रू के लिए अपना उत्साह साझा किया था। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में करीना ने कहा, ”फिल्म में हम सभी महिलाएं हैं, जिनमें हमारे निर्माता (रिया कपूर और एकता कपूर) भी शामिल हैं, जो कि उन दोनों के बारे में बहुत अच्छी बात है, वे हमेशा से ही पुराने ढांचे को तोड़ने और कुछ अलग करने के लिए काफी कूल रही हैं। मेरे द्वारा इसकी वास्तव में प्रतीक्षा की जा रही है। यह बड़े पर्दे की फिल्म है और मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।’

करीना इन दिनों द क्रू की शूटिंग में बिजी हैं। पिछले महीने करीना ने फिल्म के सेट से तस्वीरें खींचकर प्रशंसकों का मनोरंजन किया था। उसके बाद, उन्होंने अपनी ‘सर्वश्रेष्ठ टीम’ के साथ एक खुश तस्वीर के साथ शेड्यूल समापन की घोषणा की।

खैर, करीना को तब्बू और कृति के साथ बड़े पर्दे पर एक साथ देखना मजेदार होगा।

यह भी पढ़ें: करीना कपूर खान ने एक विशेष पोस्ट के साथ ‘कैमरे के सामने पैदा होने के 23 साल’ का जश्न मनाया

[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस Previous post राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस : अस्पताल की अभिनव पहल, निशुल्क ग्राम एंबुलेंस की शुरुआत
छात्रसंघ अध्यक्ष ने बाबा साहेब की मूर्ति लगाने का किया प्रयास, छात्रसंघ कार्यालय सील Next post छात्रसंघ अध्यक्ष ने बाबा साहेब की मूर्ति लगाने का किया प्रयास, छात्रसंघ कार्यालय सील