इस तारीख को रिलीज होगा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर

इस तारीख को रिलीज होगा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर

Read Time:4 Minute, 3 Second

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। करण जौहर द्वारा निर्देशित यह फिल्म सात साल के लंबे अंतराल के बाद निर्देशक के रूप में उनकी वापसी का प्रतीक है। प्रशंसक और उद्योग के अंदरूनी सूत्र बड़े पर्दे पर केजेओ का जादुई जादू देखने का इंतजार कर रहे हैं। अब, अच्छी खबर तब आई जब निर्माताओं ने घोषणा की कि ट्रेलर इस तारीख को आएगा।

इस तारीख को रिलीज होगा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर

हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीज़र आने के बाद फिल्म को लेकर चर्चा बढ़ गई है। फिर निर्माताओं ने पहला गाना तुम क्या मिले जारी किया और इसने दर्शकों को और अधिक चाहने पर मजबूर कर दिया। लेकिन, इंतजार खत्म हुआ क्योंकि धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने इंस्टाग्राम पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के ट्रेलर रिलीज की तारीख साझा की। तारीख की घोषणा करते हुए कैप्शन में लिखा है, “4 जुलाई को जब ट्रेलर सामने आएगा तो आपको रॉकी और रानी की प्रेम कहानी करीब से देखने को मिलेगी – हम अंततः इसे देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं!”

करण जौहर ने आलिया और रणवीर की अनदेखी तस्वीरें पोस्ट कीं

कुछ मिनट बाद डायरेक्टर करण जौहर ने भी ये खबर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. उन्होंने आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की कई अनदेखी तस्वीरें जारी कीं। जहां एक्ट्रेस ने लाल साड़ी पहनी हुई है, वहीं एक्टर टाइगर प्रिंटेड साटन शर्ट में हैं. अगली कुछ तस्वीरों में, हम आलिया और रणवीर को अपने किरदार रॉकी और रानी के रूप में अकेले पोज़ देते हुए देख सकते हैं।

करण ने अपना उत्साह साझा करते हुए लिखा, “द रॉकी रानी स्लाइड शो!!! ट्रेलर 4 जुलाई को रिलीज़ होगा! रंधावा और चटर्जी आपको प्यार, तकरार और सुखी वैवाहिक जीवन के लिए एक बेहतरीन सुझाव दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं…#rockyaurranikiipremkahaani 28 जुलाई को रिलीज हो रही है।”

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे दिग्गज कलाकार भी हैं। इसके अलावा तोता रॉय चौधरी, चूर्णी गांगुली, नमित दास, आमिर बशीर, क्षिति जोग और अंजलि आनंद भी फिल्म का हिस्सा हैं।

करण जौहर RARKPK का निर्देशन कर रहे हैं और हीरू जौहर और अपूर्व मेहता के साथ इसका निर्माण कर रहे हैं। कहानी और पटकथा इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय द्वारा। यह फिल्म 28 को सिनेमाघरों में रिलीज होगीएम जुलाई।

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह के बारे में 5 दिलचस्प तथ्य – आलिया भट्ट रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का गाना तुम क्या मिले

[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म ने पहले शनिवार को उल्लेखनीय वृद्धि दिखाई; इ... Previous post कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म ने पहले शनिवार को उल्लेखनीय वृद्धि दिखाई; इ…
शाहरुख खान के बाद एटली के साथ अगली फिल्म में काम करेंगे वरुण धवन; रिलीज़ की तारीख... Next post शाहरुख खान के बाद एटली के साथ अगली फिल्म में काम करेंगे वरुण धवन; रिलीज़ की तारीख…