वरुण धवन ने जवाब दिया कि सारा अली खान उनकी जासूसी करना चाहती हैं

वरुण धवन ने जवाब दिया कि सारा अली खान उनकी जासूसी करना चाहती हैं

Read Time:3 Minute, 5 Second

जब अपने सह-कलाकारों के प्रति अपने व्यवहार की बात आती है तो वरुण धवन एक निश्चित शॉट प्रैंकस्टर हैं। और जब वह अपने साथियों के मामलों को लेने का आनंद लेता है, तो जब वह प्राप्त करने वाले छोर पर होता है तो वह शर्माता है। ऐसा ही कुछ हुआ आईफा 2023 के ग्रीन कार्पेट पर। वरुण यह कहकर शरमा जाते हैं कि सारा अली खान उनकी जासूसी करना चाहती हैं।

वरुण धवन ने जवाब दिया कि सारा अली खान उनकी जासूसी करना चाहती हैं

सारा IIFA 2023 के ग्रीन कार्पेट की शोभा बढ़ाने वाली पहली हस्तियों में से एक थीं, क्योंकि वह जरा हटके जरा बचके के सह-कलाकार विक्की कौशल के साथ पहुंची थीं। वहां बॉलीवुड बबल से बात करते हुए उनसे पूछा गया कि वह किस अभिनेता की जासूसी करना चाहेंगे। उन्होंने अपने कुली नंबर 1 को-स्टार का नाम रखा। उसने तर्क दिया कि वह हमेशा महसूस करती थी कि वह कुछ पर थी, और जानना चाहती थी कि वह क्या था।

वरुण धवन, सारा अली खान, IIFA 2023
वरुण धवन और सारा अली खान (तस्वीर साभार: सारा अली खान इंस्टाग्राम)

थोड़ी देर बाद, हम वरुण से कालीन पर मिले और हमने उनसे सारा की इच्छा का जिक्र किया, वह शरमा गए। वरुण ने उसकी इच्छा का उत्तर देते हुए कहा, “हाँ, वह सोचता है कि मैं कुछ शरारती गतिविधियों में हूँ। लेकिन मैं उसे बताना चाहता हूं कि मैं नहीं हूं।”

यहां देखें वरुण की हमारे साथ बातचीत:

वरुण और सारा की आने वाली फिल्में

वर्क फ्रंट पर वरुण और सारा दोनों ही काफी बिजी चल रहे हैं। सारा की जरा हटके जरा बचके 2 जून को रिलीज हो रही है। उसके बाद, उसने किया है एक वतन मेरे वतन, मेट्रो इन डिनो और मर्डर मुबारक। जहां तक ​​वरुण की बात है, जुगजुग जियो और भेड़िया के साथ उनका 2022 सफल रहा। इसके बाद वह जाह्नवी कपूर के साथ नितेश तिवारी की बावल में नजर आएंगी। उसी पर एक अपडेट साझा करते हुए, वरुण ने कहा कि वह अक्टूबर में फिल्म लेकर आएंगे, अधिक विवरण जल्द ही सामने आएंगे। हाल ही में, उन्होंने दिनेश विजान की भेड़िया 2 के साथ डरावनी दुनिया में वापसी की भी घोषणा की।

यह भी पढ़ें: सारा अली खान की ‘दर्शनकोण’ के लिए विकी कौशल ने रासी से पूछा, कैसे रिएक्ट करती हैं- देखें

[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

अक्षय कुमार नए संसद भवन पर अपनी प्रतिक्रिया के लिए ट्रोल हो गए हैं Previous post अक्षय कुमार नए संसद भवन पर अपनी प्रतिक्रिया के लिए ट्रोल हो गए हैं
वरुण धवन, कृति सनोन स्टारर प्रभावित; नेटिज़न्स उसे इसमें न देखकर पछताते हैं ... Next post वरुण धवन, कृति सनोन स्टारर प्रभावित; नेटिज़न्स उसे इसमें न देखकर पछताते हैं …